कहीं खराब हुई ईवीएम तो कहीं वीवीपैट में आयी तकनीकि खराबी

कहीं खराब हुई ईवीएम तो कहीं वीवीपैट में आयी तकनीकि खराबी



सुखपुरा/ बलिया। बलिया लोकसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बोडिया में प्राथमिक विद्यालय पर प्रस्थापित बूथ संख्या 105 में मशीन की गड़बड़ी के कारण मतदान लगभग 40 मिनट विलंब से शुरू हुआ ।पीठासीन अधिकारी सुदर्शन सिंह के अनुसार मशीन मे गडबडी की सूचना पर पहुंचे सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मशीन ठीक कर 40 मिनट बाद मतदान शुरू कराया ।


इसी प्रकार सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरिपुर के प्राथमिक विद्यालय पर स्थापित बूथ संख्या 132 पर बीपी पैड मशीन के खराबी के चलते 1 घंटा 40 मिनट विलंब से मतदान शुरू हुआ।पीठासीन अधिकारी उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नई मशीन आने के बाद मतदान प्रारंभ कराया गया।


इसी प्रकार सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत भोजपुर मठिया के प्राथमिक विद्यालय पर स्थापित बूथ संख्या 133 पर बीपी पैड मशीन की खराबी के चलते मतदान आधा घंटा विलंब से शुरू हुआ।पीठासीन अधिकारी चंद्र मोहन सिंह ने इसकी कि इसकी सूचना उच्च अधिकारियों दी गई।मशीन ठीक होने के बाद मतदान 7:30 बजे शुरू हुआ।

रिपोर्ट डॉक्टर विनय कुमार सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी बलिया में खाद्य सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों ने किया वॉकाथान, इन स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मारी बाजी
बलिया खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशन...
तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें
थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड