पूर्व कबीना मंत्री के अग्रज की सड़क हादसे में मौत

पूर्व कबीना मंत्री के अग्रज की सड़क हादसे में मौत


सिकन्दरपुर, बलिया। सिकन्दरपुर -बलिया मार्ग पर खड़सरा चट्टी के समीप पूर्व कैबिनेट मंत्री क्षेत्र के सिवानकला गांव निवासी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के बड़े भाई नेहालुद्दीन रिजवी (82) का सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार वह गुरुवार की दोपहर में बलिया से खरीदारी करके दोपहिया वाहन से आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रहे टेंपो ने उनके वाहन में धक्का मार दिया। जिससे वह गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। जिसने भी इस दुःखद समाचार को सुना वह जहां था वहीं से अस्पताल के लिए दौड़ पड़ा।

दो बाइकों की टक्कर में वृद्ध जख्मी

सिकंदरपुर, बलिया। बेल्थरा मार्ग के चकिया गांव के समीप बुधवार की देर सांय दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 50 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। थाना क्षेत्र के जजौली गांव निवासी अशोक स्वर्णकार किसी कार्यवश सिकंदरपुर आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रही एक बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दूसरा बाइक चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा