सीएम ने वोटरों को लुभाने के लिए खोली वादों की गठरी

सीएम ने वोटरों को लुभाने के लिए खोली वादों की गठरी


-कहा, बनेगा मेडिकल कालेज व पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का होगा विस्तार


बलिया। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि बलिया में मेडिकल कालेज बनना तय है। बैरिया में पालीटेक्निक व महिला डिग्री कालेज खुल रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण बलिया तक होगा। गरीबों को पक्का मकान, शौचालय, मुफ्त गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत आदि कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रधानमंत्री मोदी जी ने किसी को जाति देखकर नहीं दिया है। मुख्यमंत्री शनिवार को बैरिया के सोनबरसा राजकीय बालिका विद्यालय के प्रांगण में बलिया संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री श्री योगी जी ने कहा कि पांच वर्ष पहले मोदी जी, अब उनका काम बोल रहा है। आज देश आतंकवाद, भ्रष्टाचार, अराजकता के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। इस निर्णायक जंग के नायक है मोदी जी।
कहा कांग्रेस, सपा व बसपा को हताशा व निराशा हो गयी है। प्रधानमंत्री मोदी जी विकास की परियोजनाओं को विकसित कर रहे है। इस देश के अन्दर कल्याणकारी योजनाओं से आम जनता को सीधे जोड़ने का काम कर रहे है। कहा कि कांग्रेस का 50-55 वर्ष का शासन काल पर मोदी जी का केवल पांच वर्ष का शासनकाल भारी पड़ेगा।
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा का शुभारम्भ मां गंगा व मां सरयू का जिक्र करते हुए कहा कि घोषणा के अनुसार सरकार बनते ही लघु व सीमांत किसानों का )ण माफ हुआ, वही महिलाओं के सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो का गठन हुआ। बूचड़खाने बन्द करवा दिए गए, जमीन माफियाओं से जमीन मुक्त कराकर अस्पताल व कई सरकारी संस्थाएं खुलवाई गई। कहा किसानों को पहले एक कुंतल गेंहू की कीमत 900 रुपये मिलती थी, अब एक कुंतल की 1860 रुपये सीधे किसानों के खाते में भेज दिए जाते है। यह राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त के पहल पर सम्भव हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा व बसपा के शासनकाल को कोसते हुए कहा कि उनके शासनकाल में बलिया को कितने घण्टे बिजली मिलती थी? असल मंे उनके शासनकाल में रात के अंधेरे में डकैती डालने का काम होता था। इसलिए बिजली नहीं दी जाती थी। सपा व बसपा के शासनकाल के समय अराजकता, गुंडा गर्दी का माहौल था आज गुंडों की जगह या तो जेल में है या फिर राम नाम सत्य हो रहा है। सपा शासनकाल में अगर उच्च न्यायालय रोक न लगाई होती तो आतंकियों को जेल से रिहा करने का प्रयास हो गया था। कहा कि देश सुरक्षित है तो देशवासी सुरक्षित है, यह देश का चुनाव है गांव का नहीं। कहा, एक समय था जब देश को लोकनायक जयप्रकाश नारायण व पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर जैसे हस्तियों ने बगावत कर देश को बचाने का काम किया। इस मौके पर मंच को मंत्री उपेन्द्र तिवारी, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, विधायक सुरेन्द्र सिंह, लोकसभा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त, केतकी सिंह, मुक्तेश्वर सिंह, चेयरमैन प्रतिनिधि मनटन वर्मा, अमिताभ उपाध्याय, सुधांशु तिवारी, दुर्गविजय सिंह आदि ने सम्बोधित किया।


By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ