सीएचसी पर धमके एसडीएम, हड़कंप

सीएचसी पर धमके एसडीएम, हड़कंप



रेवती (बलिया)। एसडीएम बांसडीह अन्नपूर्णा गर्ग ने बुधवार को दिन में सी एच सी रेवती का औचक निरीक्षण के दौरान और बेहत्तर साफ सफाई करने का निर्देश दिया । ठीक 10 बजे एस डी एम के सी एच सी पहुँचने की खबर लगते ही चिकित्साकर्मियों में हडकंप मच गया । लगभग एक घंटे अस्पताल परिसर का निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने ओ पी डी,लेबर रूम,डिलीवरी कक्ष ,दवा के स्टाक सहित उपस्थिति रजिस्टर आदि की जांच की।


उपस्थित मरीजों से भी उन्होंने दवा व ईलाज के संबंध अलग अलग पूछताछ की । प्रभारी अधीक्षक डाॅ धर्मेन्द्र कुमार से दवा की उपलब्धता व स्टाक के संबंध में जानकारी प्राप्त कर अस्पताल परिसर की बेहत्तर साफ सफाई व  आवश्यक सुविधा बढ़ाने हेतू निर्देशित किया । इस दौरान उन्होंने अस्पताल परिसर के गेट के समीप मेडिकल की दुकानों का भी जायजा लेकर समस्त डाकमेन्ट की जांच की । अस्पताल परिसर की निरीक्षण के पश्चात उन्होंने संतोष ब्यक्त किया । इस दौरान डाॅ रोहित रंजन,डाॅ अविनाश मौर्य,फार्माशिष्ठ ,डाॅ एसएन तिवारी, हीरालाल, एसपी कुंवर, विनोद मिश्र आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला