जल्द जेल में जायेंगे "जीजा जी"

जल्द जेल में जायेंगे "जीजा जी"



बिल्थरारोड/बलिया।  केंद्रीय मन्त्री स्मृति ईरानी ने सलेमपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान सांसद रविंदर कुशवाहा के समर्थन में स्थानीय नगर के जीएम एएम इण्टर कालेज के मैदान में शुक्रवार को  आयोजित चुनावी विजय संकल्प जनसभा  को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पहली बार आप लोगो ने देखा है कि इस लोकसभा चुनाव में जीजा जी के साथ साथ साले साहब भी तिलमिलाए है। जीजा जी जल्द ही जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये वे लोग है जो चुनाव से पहले इटली घूमते है और चुनाव आता है तो वोट मांगते है।कहा कि बलिया वो भूमि है जिसने अंग्रेजो को ललकार भगाने का काम किया। यह वह धरती है जहाँ कई लोगो ने   देश को आजाद कराने के लिए अपना बलिदान दिया।सपा और बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि महामिलावटी लोगों से जनता को सचेत रहना है। और आने वाले 19 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर रविंदर कुशवाहा को भारी मतों से जितना है जिससे नरेन्द्र मोदी देश के पुनः प्रधानमंत्री बने।


श्रीमती ईरानी ने कहा कि यह चुनाव सरहद की सुरक्षा कर रहे जाबाज सैनिकों का चुनाव है। 17 करोड़ करोड़ हिंदुस्तानियों का चुनाव है। 2014 के चुनाव में भारत ने निर्णय लिया कि पाखंडियों से भारत को बचाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पहली बार आवास, 10 करोड़ परिवारों में शौचालय बनवाकर दिखाया, 7 करोड़ उज्वला गैस कनेक्शन निःशुल्क दिया। गरीबो के इलाज के लिए योजना चलाई गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का लोहा पूरा देश मान रहा है। पाकिस्तान में घुसकर हमारी सेना ने आतंकियों को मारने का काम किया।   विजय संकल्प जनसभा को  भाजपा प्रत्याशी रविंदर कुशवाहा,   विधायक सिंकन्दरपुर संजय यादव, विधायक धनन्जय कनौजिया, जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, नगर चेयरमैन बिल्थरारोड दिनेश कुमार गुप्त, प्रमोद सिंह, डॉ0 दयानन्द वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री मनोरमा गुप्ता, मीरा सिंह, चुन्नू सिंह , गोरखपुर क्षेत्र की क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा सुनीता श्रीवास्तव, संयोजक शेषनाथ आचार्य, रणजीत कुशवाहा, विनय सिंह आदि ने सम्बोधित किया। इस मौके पर मृत्युजंय गुप्ता, पंकज मोदी, हौसला उपाध्याय, अशोक कुशवाह् भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरेन्द्र चौहान और संचालन दिनेश्वर सिंह ने किया।

रिपोर्ट नीलेश दीपू

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग