जल्द जेल में जायेंगे "जीजा जी"

जल्द जेल में जायेंगे "जीजा जी"



बिल्थरारोड/बलिया।  केंद्रीय मन्त्री स्मृति ईरानी ने सलेमपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान सांसद रविंदर कुशवाहा के समर्थन में स्थानीय नगर के जीएम एएम इण्टर कालेज के मैदान में शुक्रवार को  आयोजित चुनावी विजय संकल्प जनसभा  को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पहली बार आप लोगो ने देखा है कि इस लोकसभा चुनाव में जीजा जी के साथ साथ साले साहब भी तिलमिलाए है। जीजा जी जल्द ही जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये वे लोग है जो चुनाव से पहले इटली घूमते है और चुनाव आता है तो वोट मांगते है।कहा कि बलिया वो भूमि है जिसने अंग्रेजो को ललकार भगाने का काम किया। यह वह धरती है जहाँ कई लोगो ने   देश को आजाद कराने के लिए अपना बलिदान दिया।सपा और बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि महामिलावटी लोगों से जनता को सचेत रहना है। और आने वाले 19 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर रविंदर कुशवाहा को भारी मतों से जितना है जिससे नरेन्द्र मोदी देश के पुनः प्रधानमंत्री बने।


श्रीमती ईरानी ने कहा कि यह चुनाव सरहद की सुरक्षा कर रहे जाबाज सैनिकों का चुनाव है। 17 करोड़ करोड़ हिंदुस्तानियों का चुनाव है। 2014 के चुनाव में भारत ने निर्णय लिया कि पाखंडियों से भारत को बचाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पहली बार आवास, 10 करोड़ परिवारों में शौचालय बनवाकर दिखाया, 7 करोड़ उज्वला गैस कनेक्शन निःशुल्क दिया। गरीबो के इलाज के लिए योजना चलाई गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का लोहा पूरा देश मान रहा है। पाकिस्तान में घुसकर हमारी सेना ने आतंकियों को मारने का काम किया।   विजय संकल्प जनसभा को  भाजपा प्रत्याशी रविंदर कुशवाहा,   विधायक सिंकन्दरपुर संजय यादव, विधायक धनन्जय कनौजिया, जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, नगर चेयरमैन बिल्थरारोड दिनेश कुमार गुप्त, प्रमोद सिंह, डॉ0 दयानन्द वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री मनोरमा गुप्ता, मीरा सिंह, चुन्नू सिंह , गोरखपुर क्षेत्र की क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा सुनीता श्रीवास्तव, संयोजक शेषनाथ आचार्य, रणजीत कुशवाहा, विनय सिंह आदि ने सम्बोधित किया। इस मौके पर मृत्युजंय गुप्ता, पंकज मोदी, हौसला उपाध्याय, अशोक कुशवाह् भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वीरेन्द्र चौहान और संचालन दिनेश्वर सिंह ने किया।

रिपोर्ट नीलेश दीपू

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
बलिया : धर्मपुरा गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर की असामयिक मौत 16 जून को हो गयी थी। महज 40 साल की...
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद
बलिया डीएम का आदेश, मुख्यालय न छोड़ें अधिकारी
डेढ़ सौ अध्यापकों के खिलाफ बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, इन हेडमास्टरों से भी जबाब-तलब