जब नहीं बनी बात तो मजनू बने युवक ने खाया जहर

जब नहीं बनी बात तो मजनू बने युवक ने खाया जहर


बलिया। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नसीरपुरकला गांव में पिछले कुछ दिनों से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद मजनू बने युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत नासाज हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सदर अस्पताल भेज दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार बांसडीह थाना क्षेत्र के डूहिमुखी गांव निवासी दिलीप साहनी की बहन की शादी नसीरपुर गांव में हुई थी। दिलीप का अक्सर अपनी बहन के ससुराल में आना-जना लगा रहता था। इस बीच उसका अपने जीजा की बहन से प्रेम प्रसंग चलने लगा। हालांकि उस लड़की की शादी फेफना थाना अंतर्गत हुई थी और इन दिनों वह अपने मायके में ही थी। विगत एक जुलाई को दिलीप अपने एक दोस्त के साथ नसीरपुरकला गांव आया था। नगदू का साला दिलीप अपने मित्र के साथ पहली जुलाई को नसीरपुर आया था। इस दौरान संयोगवश नीरू भी अपने मायके नसीरपुर में ही थी। उसी दिन दिलीप के जीजा की बहन और उसकी एक गांव की ही सहेली दिलीप और उसके दोस्त के बहकावे में घर से भाग गई। चारों लोग जब बक्सर पहुंचे तो साथ आई लड़की का आधार कार्ड उसके पास नहीं था, जिसे लेने के लिए दिलीप नसीरपुर वापस आया और लड़की के घर आधार कार्ड मांगने गया, लेकिन परिजन यह सुनकर आग बबूला हो गए और लड़कियों का पता पूछते हुए उस पर दबाव बनाने लगे। पहले तो युवक ने उन्हें धमकाया फिर बात बिगड़ते देख उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर गांव से लापता हुई दोनों लडकियां अभी घर नहीं पहुंची है।  


By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा