व्यापारी हत्या कांड: 12 दिन बाद भी पुलिस की पहुँच से दूर आरोपी प्रधान प्रतिनिधि

व्यापारी हत्या कांड: 12 दिन बाद भी पुलिस की पहुँच से दूर आरोपी प्रधान प्रतिनिधि



मनियर/ बलिया। थाना क्षेत्र के पिलुई में व्यापारी अजय सिंह हत्याकाण्ड के 12 दिन बाद भी सामान्य जनजीवन पटरी पर नहीं आ पाया है। वहीं नौ आरोपी में एक अरोपी प्रधान प्रतिनिधि विशाल पटेल अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। हालांकि स्थित की नाजुकता व असुरक्षा की भावना के कारण अब भी खेजुरी मोड़ तिराहे की दुकानें खुल नहीं पाई है। 

गौरतलब हो कि यही वह स्थान है, जहाँ गिट्टी बालू के व्यवसायी अजय सिंह को जाति विशेष के लोगों ने तब लाठी-डण्डों से बुरी तरह पीटकर तब समय मौत के घाट उतार दिया था जब वे रोज की भाँति अपने दुकान पर बैठे थे। घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। तरह-तरह की अफवाहों के बीच किसी अनहोनी की आशंका से सहमे स्थानीय दुकानदार अब भी अपनी दुकानें बंद कर स्थिति के सामान्य होने की प्रतीक्षा कर रहे है। नाम न छापने की शर्त पर कुछ दुकानदारों ने बताया कि अनहोनी की आशंका के कारण ही उनके सहित और दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी है। हाँलाकि प्रशासन स्थिति की नाजुकता को भाँपते हुए अपनी पैनी दृष्टि बनाए हुए है। इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनियर सुभाष चन्द्र यादव ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए द्विपक्षीय वार्ता की जाएगी ।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
भदोही : शादी के लिए गाजे-बाजे के साथ ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया गया। इस हादसे में दूल्हे...
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
15वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चमकें बलिया के ये खिलाड़ी
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गया सड़क हादसे में घायल किशोर
बलिया : विद्युत तारों में उलझ गई युवक की जिन्दगी, मौत से मचा कोहराम