जेठानी पर लगाया दुध मुंहे को जान से मारने का आरोप, हड़कंप

जेठानी पर लगाया दुध मुंहे को जान से मारने का आरोप, हड़कंप

मनियर /बलिया । थाना क्षेत्र के ताजपुर मुडियारी में झाड़-फूंक के चक्कर में 4 महीने के दुध मुंहे बच्चे की गुरुवार को हुई मौत के मामले ने तूल उस समय पकड़ लिया, जब बच्चे की माँ शुक्रवार की शाम थाने पर आकर कथित तौर पर अपनी जेठानी के ऊपर  बच्चे को जान से मारने का मौखिक आरोप लगा। कहा कि बच्चे को मेरी जेठानी ने दांत से काटकर एवं गला दबाकर मार डाला एवं शव को दफना कर दाह संस्कार कर दिया। दुध मुंहे बच्चे की मां बात पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची तो मामला तबियत खराब व झाड़ फूंक का सामने आया।

मिली जानकारी के अनुसार ,राजेश्वरी देवी पत्नी गुड्डू बिंद की तीन पुत्रियों के बाद चौथा पुत्र पैदा हुआ था। घर वालों की माने तो उक्त बच्चे को निमोनिया हो गया था जिसका इलाज जिला अस्पताल बलिया के साथ-साथ झाड़-फूंक भी चल रहा था। परिजन के अनुसार गुरुवार को सायं काल बच्चे की मौत हो गई थी ।मौत के बाद बच्चे की मां ने कथित तौर पर अपनी जेठानी के ऊपर झाड़-फूंक करते समय दांत से काटकर एवं बच्चे की गला दबाकर जान से मार देने का आरोप लगाते हुए ।शुक्रवार के दिन थाने पर पहुँची तथा बतायी कि लड़के के मौत के सदमे से मैं बेहोश हो गई थी। बच्चें को मारने के बाद मेरे परिजनों शव को ठिकाने लगा दिया होश आने पर सूचना देने आयी हूँ। इस घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मनियर सुबास चन्द्र यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष एवं परिवार के लोगों के साथ आमने सामने बात में बच्चे की मां राजेश्वरी देवी ने स्वीकार की कि लड़के की मौत मेरे ससुर  केशव बिंद के गोद में हुई थी। उस समय मेरा बेटा कराह नहीं रहा था।  भूत प्रेत की कार्यवाही करके मेरे बच्चे को मारा गया है। पूछताछ करने के बाद पुलिस मनियर थाने पर आ गयी। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मनियर सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि दुबारा औरत थाने पर नहीं आई है ।बच्चे की मौत बीमारी के कारण स्वभाविक हुई है। झाड़-फूंक के चक्कर में भूत प्रेत की कार्रवाई करके बच्चे की मारे जाने की आरोप अपनी जेठानी पर लगा रही थी।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें बलिया पहुंचे मंत्री एके शर्मा ने किया कई विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास, बोले- ताजा हो गई बचपन की यादें
Ballia News : प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे।...
बलिया के लाल को मिला श्याम सुन्दर दास पुरस्कार, मुस्कुराया साहित्य जगत 
बलिया : बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी से कतरा रहे शिक्षकों के लिए बुरी खबर, बीएसए ने जारी किया यह निर्देश
बलिया में चोरी की बाइक पर फर्राटा भर रहा था युवक, पड़ी पुलिस की नजर
बलिया में दबंगई का शिकार हुआ युवक, मौत की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस
बलिया : परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की पहल पर 5000 से अधिक श्रद्धालु अयोध्या रवाना
भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार