खाना बनाते समय फटा रसोई गैस का सिलेंडर, आग से खाक हुई बिंद बस्ती

खाना बनाते समय फटा रसोई गैस का सिलेंडर, आग से खाक हुई बिंद बस्ती



मुरलीछपरा/ बलिया। क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर ग्राम पंचायत के बिंद बस्ती में करीब पौने सात बजे भयंकर आग लग गई।जिससे करीब 150 से ज्यादा रिहायशी झोपड़ियां जल कर राख हो गई। सूचना पर पुलिस पहुँच गई है।

दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर ग्राम पंचायत के बिन्द के बस्ती में करीब पौने सात बजे शाम को चईत पासवान के गैस सिलिंडर पर घर खाना बनाते समय सिलिंडर फटने से लगी आग से अशोक, रघुबर, जितेंद्र, चंडेश्वर, रामेश्वर, राम ईश्वर, जालिम, लक्ष्मण, कंगलु बिंद, रामचन्द्र सहित पूरा बस्ती के लगभग डेढ़ सौ से भी ज्यादा रिहायशी झोपड़ियां पक्के घर और उसमें रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी भयानक थी कि इसमें लाखों रुपयों के साथ ही जान माल का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। सूचना पर 100 नम्बर के अलावा पुलिस बल पहुँच गया था। सूचना के दो घंटे बाद तक अग्नि शमन की गाड़ी मौके पर नहीं पहुँच पाई थी।ग्रामीणों द्वारा आग को बुझाने का असफल प्रयास किया गया। कुछेक परिवार अपना सामान निकालने में सफल भी रहे। ग्राम प्रधान वीरेंद्र यादव मौके पर पहुँच  उच्चाधिकारियों को सूचना के बाद स्थिति का जायजा ले रहे थे।

 रिपोर्ट विद्याभूषण चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला