भाई की शादी में घर आ रहे फौजी की ट्रेन में तबीयत बिगड़ी, मौत

भाई की शादी में घर आ रहे फौजी की ट्रेन में तबीयत बिगड़ी, मौत



सहतवार(बलिया)।  स्थानीय कस्बा क्षेत्र के दक्षिण टोला वार्ड नंबर 13 निवासी विनोद कुमार सिंह उर्फ मंगनी सिंह पुत्र स्वर्गीय योगेंद्र सिंह सेना के जवान की नौकरी से घर आते समय बलिया स्टेशन पर अचानक तबियत खराब हो गई। आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना घर वालो को दी गयी । घर वालो ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने उसकी गम्भीर हालत को देखकर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया । वृहस्पतिवार को वाराणसी ले जाते वक्त  रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया।



     प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सेना का जवान विनोद सिह उर्फ मंगनी सिंह सन 2001 में जबलपुर से सेना में भर्ती हुए थे । वे तत्काल लेहलद्दाक में थे । वह से अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने लेहलदाक से हवाई जहाज से वाराणसी पहुंचे और वाराणसी से बलिया ट्रेन द्वारा आ रहे थे कि अचानक ट्रेन में ही तबियत खराब होने लगी। वे किसी तरह बलिया स्टेशन पर उतर कर अपने घर वालों को अपनी तबियत खराब होने बात कही, आनन फानन में घर वाले उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया। हालत गम्भीर  देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिये रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। बलिया कोतवाली के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना को सुन पूरा नगर पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं मृतक के घर वालों को रो -रो कर बुरा हाल है। मृतक सेना के जवान की दो पुत्री व एक पुत्र है, जो क्रमशः अंकित कुमार सिंह 12 वर्ष, नंदनी सिंह14 वर्ष एवम अंजली सिंह 9 वर्ष है।

रिपोर्ट श्रीकांत चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला