खेत की जुताई कर लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

खेत की जुताई कर लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत



चिलकहर(बलिया)। नगरा गड़वार के  मार्ग के  स्थानीय बाजार से दक्षिण सिवान में जाने वाले चक मार्ग के बगल स्थित गड्ढे  में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटने से चालक  की दर्दनाक मौत हो गयी । जबकि एक अन्य  गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव व ट्रैक्टर को कब्जे में लिया व घायल को इलाज को भेजवाया, जहां पर हालत नाजुक बतायी जा रही है।          
जानकारी के अनुसार थाना गड़वार अंतर्गत मझौवा का ट्रैक्टर रामपुर निवासी अनिल यादव खेत की जुताई करके मुख्य सड़क की तरफ आ रहा था कि अचानक अनियंत्रित होकर चक मार्ग के बगल में स्थित खड्ड में जा गिरा। ट्रैक्टर दो पलटनिया लेने के बाद अजीत (22) यादव  व अनिल यादव (18) ट्रैक्टर के नीचे दब गये। खेतों में काम कर रहे लोगों के हो हल्ला करने पर जुटी भीड़ ने दबे हुये दोनों युवकों को बाहर निकाला। सूचना पाकर ताखा चौकी प्रभारी रामगोपाल त्यागी भी जा पहुंचे व घायल को बछईपुर भेजवाया, जहां से स्थिति गंभीर होने पर मऊ के लिये रेफर कर दिया गया, जहां पर हालत नाजुक बतायी जा रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा वहीं ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है। सोमवार को हुई दर्दनाक घटना से हर कोई हतप्रभ दिखा।

रिपोर्ट संजय पांडेय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता
बलिया : स्टीमर से छलांग लगाकर गंगा नदी के बीच में स्नान करना युवकों को भारी पड़ गया। हालांकि दो...
खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प
बलिया में गंगा किनारे खड़ी मिली उसकी बाइक, पर उसका पता नहीं ; खोजबीन में जुटी पुलिस
बलिया : सड़क हादसे में काका की मौत
मजदूर की मौत मामले में बलिया पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल
बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, एक साथ थमाई 108 स्कूलों को नोटिस ; देखें पूरी लिस्ट
दुनिया को अलविदा कह गए 'चिट्ठी आई है...' गाने वाले पंकज उधास, एंटरटेनमेंट जगत गमगीन