सड़क हादसे से नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील

सड़क हादसे से नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील

चिलकहर/बलिया। गड़वार थाना क्षेत्र के इंदरपुर फत्तपुरा मार्ग पर बलिया से बुलेट गाड़ी से घर आ रहे मुकुरधुन सिंह उम्र 50 वर्ष निवसी फत्तपुरा  की दर्दनाक मौत हो जाने से गांव में कोहराम मचा है। इस घटना गांव में नवमी पूजन की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।

जानकारी के अनुसार, मुकुरधन सिंह बलिया आईटीआई में कार्यरत थे। वह नवमी की पूजा हेतु बलिया से अपनी बुलेट गाड़ी से घर आ रहे थे। घर इंदरपुर(फत्तपुरा) के करीब आकर उनकी बाईक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में परिजनों ने घायल अवस्था में उन्हें बछईपुर चिकित्सालय पहुंचाया, जहाँ  डाक्टरों के न होने पर बलिया रेफर कर दिया गया।  तब तक काफी देर हो चुकी थी, बावजूद इसके लोग घायल बाइक सवार को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जंहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। लोगों ने बताया कि घर के पास आकर हुई दुर्घटना से लोग सकते में है। सिर में गंभीर चोटे थी, तो पैर भी फ्रैक्चर हो गये थे। वहीं लोग यह कहते सुने गये कि काश सिर पर हेलमेट रहा होता तो शायद जान बच सकती थी। लेकिन विधाता को कुछ और मंजूर था ।                       
घर पर नवमी पूजन की तैयारियां चल रही थी व परिवारिजन बलिया से आने का इंतजार कर रहे थे। वहीं श्री सिंह की हुई मौत ने समुचे इलाके को झंकझोर कर रख दिया है। मिलनसार व मृदुभाषी मुकुरधन सिंह की मौत से लोग मर्माहत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर बाईक व घटनास्थल का अवलोकन किया।

रिपोर्ट- संजय पांडेय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ