चमकाने के नाम पर आभूषण लेकर चंपत हुए ठग

चमकाने के नाम पर आभूषण लेकर चंपत हुए ठग


हल्दी,बलिया। थाना क्षेत्र के भरसौता नई बस्ती स्थित लाल बहादुर साहनी के घर जेवर साफ करने के बहाने शुक्रवार की शाम ठग गिरोह द्वारा आभूषण उड़ा लिया गया। इसकी लिखित सूचना पुलिस को दे दी गयी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
भरसौता स्थित लालबहादुर साहनी के घर दो युवक एक कंपनी का प्रोडक्ट बेचने के बहाने आये और महिलाओं से जेवर साफ करने के लिए मांगा। महिलाओं ने सोने की अंगूठी दो, मंगलसूत्र दो, कान का टाप्स तीन जोड़ा, सिकड़ी एक व चांदी पायल एक जोड़ा सहित अन्य जेवरात दिए। उसके बाद ठग गिरोह ने जेवर को साफ करने के लिए बर्तन में रंग घुला पानी में डूबो देने की बात कह कुछ केमिकल सरिता देवी पत्नी लालबहादुर साहनी के चेहरे पर छिड़क दिया। जिससे वह बेहोश हो गयी और इसी दौरान ठग गहना लेकर भाग निकले। बाद में होश आने पर महिला ने देखा तो बर्तन में रखे जेवर व ठगी करने वाले लोग वहां नहीं थे। लेकिन दरवाजे में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों की फोटो कैद हो गयी थी। पीड़िता द्वारा इसकी लिखित सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


रिपोर्ट- अतिश उपाध्याय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान