दूल्हे को ले जा रही कार ने बाइक सवार अधेड़ को मारी टक्कर

 दूल्हे को ले जा रही कार ने बाइक सवार अधेड़ को मारी टक्कर


चितबड़ागांव, बलिया। बलिया- मोहम्मदाबाद मुख्य मार्ग पर चित बड़ागांव थाने से पश्चिम 50 मीटर की दूरी पर सोमवार सुबह 7:30 बजे गाजीपुर की तरफ तीव्र गति से जा रही दूल्हे के गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरूप बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सदर अस्पताल बलिया भेज दिया और परिजनों को सूचित कर दिया।


 जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड नंबर- 4 मालवीय नगर निवासी कुबेर तिवारी (51 वर्ष) एवं थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महरेंव निवासी अखिलेश गुप्ता (32 वर्ष) सोमवार सुबह मोहम्मदाबाद से अपने घर वापस आ रहे थे इसी बीच थाने से थोड़ी दूरी पर एक तीव्र गति से जा रही दूल्हे की गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी और उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला। गाड़ी के धक्के से कुबेर तिवारी की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई थी और अखिलेश गुप्ता का भी सर फट गया था और बुरी तरह जख्मी था। सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया एवं उन्हें सदर अस्पताल बलिया इलाज के लिए भेज दिया गया।


रिपोर्ट अतुल कुमार तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
भदोही : शादी के लिए गाजे-बाजे के साथ ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया गया। इस हादसे में दूल्हे...
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
15वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चमकें बलिया के ये खिलाड़ी
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गया सड़क हादसे में घायल किशोर
बलिया : विद्युत तारों में उलझ गई युवक की जिन्दगी, मौत से मचा कोहराम