छात्रा संग अश्लील हरकत करना शिक्षक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

छात्रा संग अश्लील हरकत करना शिक्षक को पड़ा भारी, गिरफ्तार



मुरली छपरा (बलिया)। ट्यूशन पढ़ रही छात्रा के साथ विद्यालय परिसर में ही शिक्षक  द्वारा किए गए अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में बवाल मच गया । जैसे ही इसकी भनक पुलिस को लगी आनन फानन में उसने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया।

घटना दोकटी थाना क्षेत्र के लालगंज में अवस्थित एक प्राइवेट विद्यालय की है। जहां पढ़ाने वाले शिक्षक स्कूल के बाद उक्त छात्रा को विद्यालय में ही बुलाकर ट्यूशन पढ़ाता था। जहां शनिवार दोपहर को उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकत किया। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित अन्य शिक्षकों ने आरोपी शिक्षक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर कर रही है।
उल्लेखनीय है कि छेड़खानी का वीडियो देख विद्यालय में दर्जनों की संख्या में स्थानीय युवक जुट गए और आरोपी शिक्षक की पिटाई करने लगे। घटना की सूचना प्रधानाध्यापक द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर दोकटी के उप निरीक्षक राजकपूर सिंह और चौकी प्रभारी लालगंज विंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने शिक्षक को अपने कब्जे में लेकर भीड़ को किसी तरह शांत कराया। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है।
उपनिरीक्षक राजकपूर सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक कमलेश कुमार पासवान दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के निवासी है, उससे पूछताछ की जा रही है। जरूरत पड़ी तो संबंधित छात्रा की चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा। फिलहाल पीड़ित पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

रिपोर्ट विद्या भूषण चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा
Ballia News : बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजय यादव की अध्यक्षता में...
बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता
खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प
बलिया में गंगा किनारे खड़ी मिली उसकी बाइक, पर उसका पता नहीं ; खोजबीन में जुटी पुलिस
बलिया : सड़क हादसे में काका की मौत
मजदूर की मौत मामले में बलिया पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल
बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, एक साथ थमाई 108 स्कूलों को नोटिस ; देखें पूरी लिस्ट