आफत की बारिश : कहीं उखड़े पेड़ तो कहीं जलमग्न हुए गांव

आफत की बारिश : कहीं उखड़े पेड़ तो कहीं जलमग्न हुए गांव


मनियर/ बलिया। बुधवार की सायं काल से ही हो रही अनवरत बारिश ने क्षेत्र में प्रलय मचा दिया है ।बारिश के साथ साथ हवा के तेज झोंकों ने पेड़-पौधों की जड़ें हिला दी है जिसके कारण मनियर बलिया मार्ग पर पेंड़ धराशाई हो गए और काफी समय तक आवागमन बाधित रहा। जगह-जगह वाहन फंस गए। देवरार में नीम एवं रानीपुर में धूपा सिंह के पोखरे पर बबूल के पेंड़ सड़क पर गिरने से एवं घोघा चट्टी के पास विद्युत पोल सड़क के किनारे गिरने से आवागमन बाधित रहा ।लोगों ने किसी तरह से पेंड़ एवं पोल को हटाकर आवागमन चालू कराया ।


बुधवार की शायं काल से ही मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है ।शाम को जो जहां बारिश में घिरा था बारिश खुलने का इंतजार करता रहा लेकिन देर रात तक जब बारिश नहीं खुली तो भींगते हुए लोग अपने घरों को पहुंचे।अभी भी तेज बारिश और तूफान के चलते लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं ।रोपे गये धान व खेतों में पड़े बेहन जलजमाव के कारण डूब गया है ।अभी भी बारिश खुलने का कोई असार नहीं दिख रहा ।तुफान के कारण विद्युत सप्लाई प्रभावित हो गई है। विषैले जंतुओं का खतरा बढ़ गया है।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान