पति जेल में और पत्नी की करा दी दूसरे से शादी

पति जेल में और पत्नी की करा दी दूसरे से शादी

# न्याय नहीं मिलने से छुप पीड़िता मांग रही इच्छा मृत्यु

लखनऊ। यूपी के उन्नाव में एक दुष्कर्म पीड़िता ने राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री से इच्छामृत्यु की मांग की है। पीड़िता ने कहा कि पुलिस से न्याय नहीं मिलने से परेशान है, इसलिए इच्छामृत्यु की मांग कर रही है। हालांकि एक बार फिर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय मांगा है। जिस पर एसपी ने न्याय का आश्वासन दिया है। वही, अचलगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि उसका पति जेल में है। उसको तीन साल का एक पुत्र है। पति के जेल जाने के बाद से वह अपने मायके में रह रही है। मायके में मोहल्ला निवासी गोविंद कुशवाह ने पति को छुड़ाने का आश्वासन देकर उसे धोखे से दिल्ली ले गया। जहां गोविंद ने उसकी सहमति के बिना गलत काम किया। दिल्ली से वापस आने के बाद उसने अचलगंज थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस से न्याय नहीं मिला। पीड़िता के अनुसार गोविंद व उसके परिवार वालों ने पुत्र के साथ गलत करने की धमकी देकर कोर्ट में उसकी शादी गोविंद से करा दी। जबकि अभी उसका जेल में बंद पति से तलाक भी नहीं हुआ है।
पीड़िता ने बताया कि विगत 28 जून को गोविंद के परिवार वाले उसे घर में बंद करके मारा पीटा और बंद करके चले गए। इस संबंध में उसने 100 नंबर को डायल करके घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सौ नंबर पुलिस ने उसे छुड़ाया था। जिसकी तहरीर लेकर अचलगंज थाने गई। लेकिन वहां से उसे भगा दिया गया। न्याय ना मिलने के कारण वह इच्छामृत्यु की मांग कर रही है। इस संबंध में बातचीत करने पर अचलगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।



Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं