दिल का दौरा पड़ने से दरोगा की मौत, शोक की लहर

दिल का दौरा पड़ने से दरोगा की मौत, शोक की लहर

बिजनौर : यहां स्योहारा थाने में दो वर्षों से तैनात उपनिरीक्षक राम नारायण (58) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया। उनके निधन से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी। सूचना पर  सीएचसी पहुंचे सीओ धामपुर व थाना प्रभारी हमबीर सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
 
बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र में करीब 2 साल से तैनात दरोगा राम नारायण सिंह का तबादला शिवाला थाने की फिना चौकी पर हुआ था। वहां उन्होंने अपना चार्ज भी संभाल लिया था। बुधवार की देर रात दरोगा राम नारायण सिंह शिवाला थाने से स्योहारा थाने में मालखाने का चार्ज सौंपने के लिए आए हुए थे।
 
रात करीब 10 बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हो गयी। उन्हें सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से पुलिस विभाग में शोक व्याप्त है। रामनारायण सिंह थाना हापुड़ क्षेत्र के गांव छपोली के रहने वाले थे। उनके निधन की सूचना पर सीओ धामपुर शुभ सुचित व थाना प्रभारी हमबीर सिंह सीएचसी पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना दी।

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस