बलिया में बच्चों की ऑनलाइन उपस्थिति पर प्राथमिक शिक्षक संघ ने लिया बड़ा निर्णय, बोले- जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह

बलिया में बच्चों की ऑनलाइन उपस्थिति पर प्राथमिक शिक्षक संघ ने लिया बड़ा निर्णय, बोले- जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह

Ballia News :  15 फरवरी से बच्चों की ऑनलाइन उपस्थिति को लेकर शिक्षक संगठन विरोध के मूड में हैं। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि शिक्षकों की मांगें पूरी होने तक प्राथमिक शिक्षक संघ ऑनलाइन उपस्थिति का विरोध करेगा।
 
कहा कि, विभाग ने अब तक टेबलेट के लिए विभागीय सिम की कोई व्यवस्था नहीं की है। शिक्षक अपनी आईडी पर सिम क्यों खरीदेंगे। यही नहीं, अभी तक ऑनलाइन उपस्थिति को लेकर कोई प्रशिक्षण नहीं दिया गया है। इसके अलावा शिक्षकों के प्रमोशन, अन्तर्जनपदीय पारस्परिक तबादले, अर्जित अवकाश, हाफ डे सीएल, चिकित्सीय अवकाश समेत कई प्रकरण अब तक लंबित हैं।
 
बता दें कि स्कूल शिक्षा महानिदेशक ने 15 फरवरी से बच्चों की ऑनलाइन उपस्थिति का आदेश जारी किया है। ग्रीष्मकाल में सुबह आठ से नौ बजे के बीच एवं शीतकाल में सुबह 9 बजे से 10 बजे तक बच्चों की उपस्थिति स्मार्टफोन व टेबलेट के माध्यम से पोर्टल पर अंकित की जाएगी। इसके अलावा एमडीएम पंजिका का भी डिजिटल रूप ही मान्य होगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता