बलिया : विधायक बोले- साजिशन कराया गया पुत्र और भतीजा पर FIR, मैं विचलित होने वाला नहीं

बलिया : विधायक बोले- साजिशन कराया गया पुत्र और भतीजा पर FIR, मैं विचलित होने वाला नहीं


बैरिया, बलिया। मेरे बेटे व भतीजे को षणयंत्र करके फर्जी मुकदमा दर्ज कराने से मैं विचलित होने वाला नहीं हूं। चाहे पूरा जीवन जेल में बीत जाय। द्बाबा में अनाचारी, अत्याचारी व भ्रष्टाचारियों का विरोध पूरे दमखम के साथ करता रहूंगा। किसी गरीब, कमजोर पर जुल्म नहीं होने दूंगा। उसके मान-सम्मान व संपत्ति की रक्षा के लिए वह सब कुछ करूंगा, जो मेरे लिए संभव है। यह उद्गार बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के हैं, जो बुधवार को बैरिया डाक बंगला में कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

विधायक ने कहा कि जिसे मैंने बड़ा भाई कहा, जिसे यहां से जीताने के लिए जी-जान लगा दिया, वह आदमी षणयंत्र कर मेरे भतीजा व बेटे पर फर्जी एफआईआर करा रहा है। अगर मैं भी चाहता तो उनके पुत्र व उनके भाई पर एफआईआर करा सकता था, किंतु बड़ा भाई कहा है तो उनका पुत्र मेरा भतीजा हुआ। इसलिए मैं ऐसा गंदा काम नहीं कर पाऊंगा। यह मेरे संस्कार में नहीं है। जब तक जिंदा हूं, उनके गलत कामों का विरोध करता रहूंगा। चाहे इसके लिए मुझे कोई भी कीमत क्यों न चुकानी पड़े। मैंने जनता की सेवा का संकल्प लेकर चुनाव लड़ा था। साइकिल पर चलने वाले व्यक्ति को यहां के लोगों ने विधायक बना दिया। मैं अपने संकल्प से विचलित कैसे होऊंगा। कार्यकर्ताओं की मान-सम्मान के साथ मैं खिलवाड़ नहीं होने दूंगा, क्योंकि वही मेरी पूंजी है। मैं जो कछ भी हूं, उन्हीं के बदौलत हूं। इस अवसर पर मनोज पासवान, धनंजय सिंह, कामेश्वर तिवारी, भाजयुमो के हरि सिंह, अभय सिंह पहलवान, विनोद यादव, ददन भारती, जितेंद्र मिश्र, उपेंद्र सिंह, रणधीर सिंह नन्हें, रवींद्र सिंह गणेश, मूटन राय सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

गौरतलब है कि सोमवार को बैरिया तहसील में राशन की दुकान के विवाद में हुई मारपीट में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन सहित नौ लोगों पर विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद दूसरे पक्ष से विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र भतीजा व नौ अन्य लोगों पर तहरीर दी गई थी। जिसके विरोध में विधायक के समर्थक डाक बंगला में जुटे थे और पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि विधायक के पुत्र और भतीजा का इस घटना से दूर-दूर तक संबंध नहीं है। फिर भी राजनीतिक षणयंत्र के तहत उन पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दिया गया।

बोले अफसर               

बैरिया डाक बंगले में भाजपा कार्यकर्ताओं की  बैठक के दौरान पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष विधायक सुरेंद्र सिंह ने नगर पंचायत से संबंधित कई शिकायत की। इस पर एसडीएम सुरेश पाल ने मौजूद लोगों को आश्वस्त किया कि मेरे संज्ञान में गलत कार्य नहीं हो सकता। रही बात नगर पंचायत में शिकायतों की तो उसकी जांच कराई जाएगी। वहीं दोनों तरफ से हुए दर्ज एफआईआर की बात करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आश्वस्त किया कि विवेचना के दौरान घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष को फंसाया नहीं जाएगा।


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
Ballia News : जनपद में अपनी पांच वर्ष की सेवा पूरी कर चुके चार इंस्पेक्टर और एसओजी प्रभारी समेत 27...
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस 
किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल
बलिया : इग्नू परीक्षा केन्द्र का सहायक क्षेत्रीय निदेशक ने किया निरीक्षण
ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन बलिया : जिलाध्यक्ष गिरीश कुमार पाण्डेय, मंत्री बनें रविशंकर यादव