बलिया : धंसी पुलिया, युवक की दर्दनाक मौत

बलिया : धंसी पुलिया, युवक की दर्दनाक मौत



मझौवां, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जगदेवा के मुरली छपरा स्थित 2016 में बनी पुलिया बुधवार की शाम अचानक धंस गयी, जिसके नीचे दबकर 40 वर्षीय राजू हाशमी की मौत हो गयी। 

मुरलीछपरा में दियारा में जाने के लिए सपा सरकार में ही एक पुलिया का निर्माण कराया गया था। पुलिया बनने के 1 माह बाद ही वर्ष 2016 में आई बाढ़ में पुलिया एक तरफ झुकते हुए टूटने की कगार पर पहुंच गई। भाजपा की सरकार में इस पुलिया निर्माण के लिए टेंडर किया गया, उसमें भी जमकर धन उगाही की गई। अंततः वही हुआ जिसका डर ग्रामीणों में समाया था।

पुलिया बुधवार की दोपहर में धंस गई। उसी समय मुरली छपरा निवासी राजू हाशमी उस पुलिया की छाया में बैठकर शौच कर रहा था, जिससे मौके पर ही वह मौत के गाल में समा गया। इस घटना से राजू के परिवार में कोहराम मच गया। सबसे बड़ी परेशानी राजू के परिवार को लेकर हो गई है। सूचना पर पहुंचे बैरिया थाना इंचार्ज संजय त्रिपाठी, एसआई विरेंद्र प्रताप दुबे, लाल बहादुर यादव ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए कब्जे में लिया।  

हरेराम यादव

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान