बलिया : धंसी पुलिया, युवक की दर्दनाक मौत

बलिया : धंसी पुलिया, युवक की दर्दनाक मौत



मझौवां, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जगदेवा के मुरली छपरा स्थित 2016 में बनी पुलिया बुधवार की शाम अचानक धंस गयी, जिसके नीचे दबकर 40 वर्षीय राजू हाशमी की मौत हो गयी। 

मुरलीछपरा में दियारा में जाने के लिए सपा सरकार में ही एक पुलिया का निर्माण कराया गया था। पुलिया बनने के 1 माह बाद ही वर्ष 2016 में आई बाढ़ में पुलिया एक तरफ झुकते हुए टूटने की कगार पर पहुंच गई। भाजपा की सरकार में इस पुलिया निर्माण के लिए टेंडर किया गया, उसमें भी जमकर धन उगाही की गई। अंततः वही हुआ जिसका डर ग्रामीणों में समाया था।

पुलिया बुधवार की दोपहर में धंस गई। उसी समय मुरली छपरा निवासी राजू हाशमी उस पुलिया की छाया में बैठकर शौच कर रहा था, जिससे मौके पर ही वह मौत के गाल में समा गया। इस घटना से राजू के परिवार में कोहराम मच गया। सबसे बड़ी परेशानी राजू के परिवार को लेकर हो गई है। सूचना पर पहुंचे बैरिया थाना इंचार्ज संजय त्रिपाठी, एसआई विरेंद्र प्रताप दुबे, लाल बहादुर यादव ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए कब्जे में लिया।  

हरेराम यादव

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा