बलिया : चोरों ने खंगाला हेड कांस्टेबल का घर, जांच में जुटी पुलिस

बलिया : चोरों ने खंगाला हेड कांस्टेबल का घर, जांच में जुटी पुलिस


मनियर, बलिया। कोरोना वायरस से देश को सुरक्षित करने में लगे पुलिसकर्मियों का घर सुरक्षित नहीं है। चोरों ने उनके घर में घुसकर लाखों रुपए का गहना एवं नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने मनियर पुलिस को भोर में दी। मौके पर पहुंची डायल 112 नम्बर एवं मनियर थाने की पुलिस ने मौका मुआयना किया। 

मनियर थाना क्षेत्र के बड़सरी जागीर में अवकाश प्राप्त प्रधानाध्यापक अनत सिंह के घर के पिछवाड़े से चोर छत के सहारे घर में प्रवेश कर गए। जिस घर में परिजन सोए थे, उस घर का दरवाजा बाहर से बंद कर चोरों ने शेष कमरों में रखे बक्से को तोड़कर सामान तितर-बितर कर 55 हजार रुपये नगदी, लगभग 17 भर सोने के गहने के अलावा चार सोने का चैन, दो सोने की अंगूठी, एक सोने का आयरन चुरा लिया।

दूसरे फ्लोर पर सोए परिजनों की नींद जब भोर में टूटी तो नीचे आए। खुला कमरा एवं समान तीतर बीतर देख उनके होश उड़ गए। रिटायर्ड प्रधानाध्यापक अनंत सिंह ने गोरखनाथ मंदिर में तैनात हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह (पुत्र) एवं आजमगढ़ में तैनात कांस्टेबल राहुल कुमार सिंह (पौत्र) को फोन से सूचना दिए। वे लोग सूचना पाकर बुधवार को गांव पहुंचे। यही नहीं चोरों ने उनके घर के कुछ दूरी पर सुधाकर उपाध्याय के घर में भी चोरी करने की नियत से गए, लेकिन  सफल नहीं हुए।

वीरेन्द्र सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !