बलिया : निगरानी समिति ने की EO की शिकायत, SDM को सौंपा ज्ञापन

बलिया : निगरानी समिति ने की EO की शिकायत, SDM को सौंपा ज्ञापन


बांसडीह, बलिया। बांसडीह नगर पंचायत के वार्ड नं. 10 की निगरानी समिति के अध्यक्ष/सभासद एवं सदस्यों ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यन्त मौर्य को सौंपा। आरोप है कि वार्ड नं. 10 की निगरानी समिति की बैठक की सूचना अधिशासी अधिकारी ने नहीं दी। 

शुक्रवार को वार्ड के निगरानी समिति के अध्यक्ष/सभासद एवं सदस्यों ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर प्रत्येक वार्ड में सभासद की अध्यक्षता में निगरानी समिति गठित किए जाने का निर्देश है। लेकिन उक्त आदेश का उल्लंघन अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत बांसडीह द्वाराकिया जा रहा है। 

शुक्रवार को दिन में 11:00 बजे वार्ड नंबर 10 में बिना निगरानी समिति के अध्यक्ष/ सभासद एवं उसके सदस्यों के सूचना दिए ही बैठक किया गया। इसमें उक्त वार्ड के निगरानी समिति के सदस्य और उस वार्ड के सभासद को पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर सूचना तक नहीं दी गई, बल्कि अन्य वार्डों के सभासद को उस बैठक में बुलाया गया। आरोप है कि जानबूझकर निगरानी समिति को अपने उत्तरदायित्व से भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

सभासद ने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर वार्ड नंबर 10 के सभासद को निगरानी समिति का रजिस्टर देकर बाहर से आने वाले व्यक्तियों की सूचनाएं अंकित कर जागरूकता फैलाने हेतु निर्देशित किया गया है। अधिशाषी अधिकारी द्वारा किए गए शासन विरोधी कार्यों से निगरानी समिति के सदस्य अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।वार्ड के सभासद विजय कुमार ने जिलाधिकारी से प्रकरण में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग