महाराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को लेकर बलिया आये ट्रक मालिक की मौत, मचा हड़कम्प

महाराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को लेकर बलिया आये ट्रक मालिक की मौत, मचा हड़कम्प


रसड़ा, बलिया। रसड़ा-नगरा मार्ग स्थित राघोपुर गांव के लाइन ढाबा पर शुक्रवार की सुबह महाराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को लेकर आये ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना पर हड़कम्प मच गया। हमराही सिपाहियों के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें बलिया में फंदे से झूला महाराष्ट्र का युवा कारोबारी, मचा हड़कम्प

राघोपुर गांव के बाबा लाइन ढाबे पर गुरुवार की रात महाराष्ट्र के अहमदनगर जनपद के श्रीरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रक चालक रामचंद्र श्रीराम सागर त्रिवेदी (62) पुत्र श्रीराम सागर त्रिवेदी अपने साथी खलासी अनिल नाना गायकवाड (50) पुत्र नाना गायकवाड थाना टाकलीभन जिला श्रीराम के साथ ट्रक एमएच 17 टी 8218 से लगभग 40 मजदूरों को लेकर गुरुवार की रात बलिया के नगरा थाना क्षेत्र में प्रवासी मजदूरों को उतार कर बाबा ढाबा राघोपुर पहुंचा। उसी रात वह स्नान करके ट्रक के केबिन में सो गया, जबकि खलासी ट्रक के ऊपर सोया। सुबह खलासी ने जब चालक को जगाने का प्रयास किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। तत्काल इसकी सूचना रसड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शव के साथ ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। दोपहर लगभग 12 बजे शव वाहन पहुंची तो उसे पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेजा गया। पुलिस ने खलासी से प्रवासी मजदूरों सहित अन्य जानकारी प्राप्त की।


ट्रक मालिक थे विश्राम सागर

प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय ने मोबाइल से परिवार के लोगों से बात किया। बताया जा रहा है कि विश्राम सागर द्विवेदी ट्रक के मालिक थे। वह खुद ड्राइव करते थे। उनको कुछ वर्ष पहले दिल की बीमारी भी थी, जो इलाज के बाद ठीक हो गए थे। उनकी मृत्यु कैसे हुई, यह पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। 


शिवानंद बागले

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग