Love, शादी और अप्राकृतिक यौन शोषण... दूसरी पत्नी ने 'धोखेबाज' पति पर दर्ज कराई FIR

Love, शादी और अप्राकृतिक यौन शोषण... दूसरी पत्नी ने 'धोखेबाज' पति पर दर्ज कराई FIR

UP News : लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स पर तीन शादी करने का आरोप लगा है। दूसरी पत्नी ने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उसका कहना है कि शख्स ने पहली पत्नी के निधन की बात बताकर मुझसे शादी की थी, लेकिन अब वो किसी तीसरी महिला के साथ रहने लगा है। पीड़िता ने उसपर मारपीट और अप्राकृतिक यौन शोषण का भी आरोप लगाया है।

आरोपी शख्स एक हॉस्पिटल संचालक है। उसने पहली पत्नी को मृत बताकर दूसरी महिला से शादी की। फिर कुछ समय बाद दूसरी पत्नी को प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया और तीसरी महिला के साथ रहने लगा। इसकी जानकारी दूसरी पत्नी को हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित महिला ने बताया कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में लल्ला सिंह एक अस्पताल चलाता है। उसने पहली पत्नी के निधन की बात कहकर प्रेमजाल में फंसाया। शादी करके कुछ दिनों तक साथ रहा। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रताड़ित करने के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता रहा। आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात कराया। दूसरी पत्नी को उसकी पहली शादी की जानकारी हुई। दूसरी पत्नी ने गुजाराभत्ता के लिए कोर्ट में गुहार लगाई।

यह भी पढ़े सरकारी नौकरी मिलते ही प्यार को भूली पत्नी, छोड़ा पति का साथ, 2 साल पहले की थी लव मैरिज

कुछ दिनों बाद उसने घर से निकाल दिया। कुछ दिन पहले दूसरी पत्नी को जानकारी हुई कि युवक तीसरी पत्नी के साथ रहा है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े बलिया में शिक्षकों ने ऑनलाइन हाजिरी का ऐसे जताया विरोध, जिलाध्यक्ष का दो टूक

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान