Love, शादी और अप्राकृतिक यौन शोषण... दूसरी पत्नी ने 'धोखेबाज' पति पर दर्ज कराई FIR

Love, शादी और अप्राकृतिक यौन शोषण... दूसरी पत्नी ने 'धोखेबाज' पति पर दर्ज कराई FIR

UP News : लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स पर तीन शादी करने का आरोप लगा है। दूसरी पत्नी ने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उसका कहना है कि शख्स ने पहली पत्नी के निधन की बात बताकर मुझसे शादी की थी, लेकिन अब वो किसी तीसरी महिला के साथ रहने लगा है। पीड़िता ने उसपर मारपीट और अप्राकृतिक यौन शोषण का भी आरोप लगाया है।

आरोपी शख्स एक हॉस्पिटल संचालक है। उसने पहली पत्नी को मृत बताकर दूसरी महिला से शादी की। फिर कुछ समय बाद दूसरी पत्नी को प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया और तीसरी महिला के साथ रहने लगा। इसकी जानकारी दूसरी पत्नी को हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित महिला ने बताया कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में लल्ला सिंह एक अस्पताल चलाता है। उसने पहली पत्नी के निधन की बात कहकर प्रेमजाल में फंसाया। शादी करके कुछ दिनों तक साथ रहा। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रताड़ित करने के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता रहा। आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात कराया। दूसरी पत्नी को उसकी पहली शादी की जानकारी हुई। दूसरी पत्नी ने गुजाराभत्ता के लिए कोर्ट में गुहार लगाई।

यह भी पढ़े पेपर देने निकली छात्रा की गला रेतकर हत्या, कॉलेज से 500 मीटर दूर मिला खून से सना शव

कुछ दिनों बाद उसने घर से निकाल दिया। कुछ दिन पहले दूसरी पत्नी को जानकारी हुई कि युवक तीसरी पत्नी के साथ रहा है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े जूता कारोबारियों के यहां अकूत दौलत देखकर IT अफसर भी हैरान : 40 करोड़ कैश मिला, गिनती अभी पूरी नहीं

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त