दूसरे मर्दों के साथ पत्नी को देख पति बना कातिल, बोला - चरित्रहीन थी, किया हूं पाप का अंत

दूसरे मर्दों के साथ पत्नी को देख पति बना कातिल, बोला - चरित्रहीन थी, किया हूं पाप का अंत

कोरबा : दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत झाबर के राजीव नगर बस्ती में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति ने कहा कि दूसरे मर्दों के साथ घूमती थी, इसलिए मार डाला। मुझे कोई पश्चाताप नहीं है, पाप का अंत किया हूं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।
 
आरोपी फुलसाय (50) ने अपनी पत्नी ग्लोरिया बाई (48) की रविवार शाम हत्या की। फूलसाय शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ कुदारी से हमला कर दिया। पत्नी जब चीख-पुकार मचाई तो वह भाग निकला। आसपास के लोग एकत्रित हुए और इसकी सूचना डायल 112 को दी। 
 
मृतका के बेटे अर्पित ने बताया कि वह अपने छोटा भाई और दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट खेलने गया था। उसे सूचना मिली तब मौके पर पहुंचा। इस दौरान उसकी मां कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी, जिसे एक एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही दीपका थाना प्रभारी युवराज तिवारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गये। 
 
गिरफ्तार पति फुलसाय ने बताया कि उसकी पत्नी चरित्रहीन थी। वह इससे पहले भी कई मर्दों के साथ घूमते हुए पाई गई थी। इसकी शिकायत दीपिका थाने में भी की थी। बावजूद वह अपने हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, इसलिए उसने एक क्वार्टर शराब पिया और मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद उसे कोई पश्चाताप नहीं है। आरोपी और मृतका के दो लड़के और दो लड़की हैं। आरोपी कोरबा निवासी है, जो आईटीआई होल्डर है। दीपका के निजी कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के पद पर काम करता है।
 
दीपका पुलिस ने बताया कि आरोपी को राजीव नगर बस्ती से पकड़ा गया है। पूछताछ में हत्या करने की बात कही है। आरोपी पति को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

15 मई का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे 15 मई का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
मेष आज आपका रुझान धार्मिक कार्यों के प्रति रहेगा।  आप अपने घर किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन कर सकते...
बलिया में ई-रिक्शा पर अश्लील गाना बजाने को लेकर बवाल, सात घायल
संसदीय क्षेत्र बलिया : इंडिया गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय ने झोंकी ताकत, बोले...
संसदीय क्षेत्र बलिया : मुहम्मदाबाद में जनसंवाद और जनसभाओं के जरिये नीरज शेखर ने मांगा समर्थन
बलिया में अनुपस्थित मिले 91 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने लिया एक्शन ; देखें आदेश
किसान आंदोलन की वजह से कई ट्रेनों का बदला रूट
बलिया : शिक्षक हित में लामबंद हुआ राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ