सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

नई दिल्ली : आधुनिकता के इस दौर में रिश्तों की मार्यादा तेजी से खत्म होते जा रही है। लोग करीबी रिश्तों में भी ऐसा रिश्ता कायम कर लेते हैं, जिसकी इजाजत समाज नहीं देती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां महिला टीचर ने शादी से पहले अपने छात्र से संबंध बना लिए। हैरनी की बात तो ये हे कि मैडम ने क्लासरूम में ही इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। वहीं, अब छात्र के परिजनों ने मैडम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला अमेरिका का है, जहां एक 24 साल की महिला शिक्षक ने अपने ही स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में संबंध बनाया है। इस घटना के तीन महीने के बाद ही लेडी टीचर की शादी होने वाली थी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़के की मां ने दोनों को बात करते हुए देख लिया। दोनों के बीच अक्सर घंटों बातचीत हुआ करती थी।

पुलिस को प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों के अनुसार, मैसेज में बर्गमैन के संदेश मिले, जिसमें लंच के दौरान या स्कूल के बाद कक्षा के अंदर 11 साल के बच्चे के साथ सेक्स पर चर्चा की गई थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने लड़के को बताया कि उसे छूने में उसे कितना आनंद आता है।

लड़के ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह मैडिसन बर्गमैन से लगभग प्रतिदिन बात करता था। जब वह शीतकालीन अवकाश के दौरान उसके और अपनी मां के साथ आफ्टन आल्प्स में स्कीइंग करने गया था तो उसे उसका नंबर मिला। टीचर यात्रा के दौरान उसको नंबर देने के लिए सहमत हो गई। जिस महीने बर्गमैन स्कीइंग यात्रा पर गई थी उसी महीने उसकी अपने प्रेमी से सगाई हुई थी।

यह भी पढ़े 35 लोगों से शादी कर चुकी है ये दुल्हन, सबके साथ करती रही 'शर्मनाक काम'

बर्गमैन के बैकपैक के अंदर लड़के के नाम वाला एक फ़ोल्डर मिला जिसमें कई हस्तलिखित नोट्स थे। अदालत के दस्तावेज़ों के अनुसार, छात्र ने पुलिस को बताया कि वह और बर्गमैन दिन भर एक-दूसरे को नोट्स लिखते थे। इनमें से अधिकांश में दोनों के एक-दूसरे को चूमने का उल्लेख था। बर्गमैन की गिरफ्तारी से तीन महीने से भी कम समय पहले जुलाई में शादी होने वाली थी। उसे 25,000 डॉलर (लगभग 21 लाख रुपये) के हस्ताक्षर वाले बांड पर रिहा कर दिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी इस खबर से परेशान हैं।

यह भी पढ़े शातिर हसीना भावना शर्मा का 'हसीन' खेल : 8 साल में दर्ज कराए फर्जी 14 रेप केस, 15वें में खुल गयी पोल

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार