सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

सगाई के बाद मैडम का आया स्टूडेंट पर दिल, क्लासरूम में ही पकड़ी गई रंगे हाथ

नई दिल्ली : आधुनिकता के इस दौर में रिश्तों की मार्यादा तेजी से खत्म होते जा रही है। लोग करीबी रिश्तों में भी ऐसा रिश्ता कायम कर लेते हैं, जिसकी इजाजत समाज नहीं देती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां महिला टीचर ने शादी से पहले अपने छात्र से संबंध बना लिए। हैरनी की बात तो ये हे कि मैडम ने क्लासरूम में ही इस घिनौने काम को अंजाम दिया है। वहीं, अब छात्र के परिजनों ने मैडम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला अमेरिका का है, जहां एक 24 साल की महिला शिक्षक ने अपने ही स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में संबंध बनाया है। इस घटना के तीन महीने के बाद ही लेडी टीचर की शादी होने वाली थी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़के की मां ने दोनों को बात करते हुए देख लिया। दोनों के बीच अक्सर घंटों बातचीत हुआ करती थी।

पुलिस को प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों के अनुसार, मैसेज में बर्गमैन के संदेश मिले, जिसमें लंच के दौरान या स्कूल के बाद कक्षा के अंदर 11 साल के बच्चे के साथ सेक्स पर चर्चा की गई थी। उस पर यह भी आरोप है कि उसने लड़के को बताया कि उसे छूने में उसे कितना आनंद आता है।

लड़के ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह मैडिसन बर्गमैन से लगभग प्रतिदिन बात करता था। जब वह शीतकालीन अवकाश के दौरान उसके और अपनी मां के साथ आफ्टन आल्प्स में स्कीइंग करने गया था तो उसे उसका नंबर मिला। टीचर यात्रा के दौरान उसको नंबर देने के लिए सहमत हो गई। जिस महीने बर्गमैन स्कीइंग यात्रा पर गई थी उसी महीने उसकी अपने प्रेमी से सगाई हुई थी।

यह भी पढ़े बलिया : वन विभाग ने पकड़ी दो ट्राली महुआ के हरे पेड़ की लकड़ी, फिर...

बर्गमैन के बैकपैक के अंदर लड़के के नाम वाला एक फ़ोल्डर मिला जिसमें कई हस्तलिखित नोट्स थे। अदालत के दस्तावेज़ों के अनुसार, छात्र ने पुलिस को बताया कि वह और बर्गमैन दिन भर एक-दूसरे को नोट्स लिखते थे। इनमें से अधिकांश में दोनों के एक-दूसरे को चूमने का उल्लेख था। बर्गमैन की गिरफ्तारी से तीन महीने से भी कम समय पहले जुलाई में शादी होने वाली थी। उसे 25,000 डॉलर (लगभग 21 लाख रुपये) के हस्ताक्षर वाले बांड पर रिहा कर दिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी इस खबर से परेशान हैं।

यह भी पढ़े बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान