पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना

पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना

UP News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक न्यूज चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज चौराहे से पहले की है। पत्रकार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही सीओ समेत सर्किल के सभी थानों की फोर्स पहुंच गयी। विधायक रमेश सिंह समेत भाजपा के सैकड़ो लोग घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक मौजूद रहे।
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सबरहद गांव निवासी आशुतोष श्रीवास्तव (46) एक न्यूज चैनल के जिला प्रतिनिधि थे। वह सोंधी ब्लाक पर रोजगार सेवक के रुप में नियुक्त थे। सूत्रों की माने तो अपने चैनल पर गोकशी के खिलाफ काफी खबरें चलाते थे, जिसको लेकर उन्हें अक्सर धमकी भी मिलती थी। रोज की तरह सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपनी बुलेट से अकेले ही घर से निकले थे।
 
इमरानगंज बाजार से थोड़ा पहले चौराहे पर पहुंचे थे, तभी चार बदमाशों ने रोककर सीने में सटाकर दो व तीन गोली शरीर के अन्य हिस्से में मारकर फरार हो गए। गोली चलते ही मौके पर हड़कम्प मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर परिवार वाले भी पहुंच गए। घायल आशुतोष को शाहगंज स्वास्थ केन्द्र पर पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
 
मृतक के भाई पारितोष श्रीवास्तव का आरोप है कि पुलिस से सुरक्षा की मांग की गयी थी, लेकिन नहीं मिली। इसके चलते उनके भाई की गोकशी की खबरें चलाने के कारण हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल शर्मा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। 

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार