बलिया : जीत के बाद सपा विधायक जयप्रकाश अंचल ने कही ये बात

बलिया : जीत के बाद सपा विधायक जयप्रकाश अंचल ने कही ये बात


बैरिया, बलिया। समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा है कि समाजवाद के थिंक टैंक छोटे लोहिया पं. जनेश्वर मिश्र व सम्पूर्ण क्रांति के प्रणेता लोक नायक जय प्रकाश नरायण की धरती के लोगों का विश्वास टूटने नहीं दूंगा। बैरिया विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के संकल्प को दोहराते हुए विधायक ने कहा है कि बिना भेदभाव सबके विकास के लिए कार्य करूंगा।

कहा कि हमारी पार्टी इस बार सत्ता में नहीं आयी है। हम विपक्ष में है। सरकार विपक्षियों की बात कितनी गम्भीरता से लेती है, यह तो आने वाला समय बताएगा। परन्तु जितना हो सकेगा, इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास करूंगा। अपनी जीत को आशा के अनुकूल बताते हुए कहा कि मेरी पार्टी की पराजय अप्रत्याशित है। मैं सबकी बाते सुनूंगा। सबका सहयोग करूंगा। 

यह भी पढ़े बलिया : पशु बाड़ा में लगी आग, 6 गोवंश झुलसे

मैं यहां का सेवक हूं, शासक नहीं। कहा कि 2012 में जो विकास परियोजनाएं शुरू कराया था। उसमें आधे से अधिक अधूरी है। प्राथमिकता के तौर पर उसे पूरा कराऊंगा। साथ ही शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली, पेयजल की समुचित व्यवस्था व बाढ़, कटान का स्थायी निदान मेरे एजेंडे में है।

यह भी पढ़े बलिया में घर का ताला तोड़कर चोरों ने पार किया सात लाख का आभूषण 


यह भी पढ़े Mansthali Education Centre Reoti : समरकैंप में मस्ती और धमाल के बीच निखरी बच्चों में छिपी प्रतिभा, प्रदर्शनी बनीं गवाह

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त