बलिया का मिंटू सिंह हत्याकांड : आरोपी विशम्भर यादव की लखनऊ स्थित 1.43 करोड़ की सम्पति कुर्क

बलिया का मिंटू सिंह हत्याकांड : आरोपी विशम्भर यादव की लखनऊ स्थित 1.43 करोड़ की सम्पति कुर्क

लखनऊ/बलिया। बलिया पुलिस-प्रशासन ने  गैंगेस्टर विशम्भर यादव की लखनऊ स्थित एक करोड़ 43 लाख की संपत्ति कुर्क की। इससे बलिया में स्थित सम्पत्ति कुर्क की गयी थी। उक्त सम्पत्ति (मकान) को लखनऊ जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित कर कुर्क कराया गया है।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमों में 14 (1) की कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिया गया है। इसी क्रम में बलिया कोतवाली पर पंजीकृत धारा 2/3 (1) उ.प्र. गैंगेस्टर के अभियुक्त विशम्भर यादव (निवासी टकरसन, थाना बांसडीह रोड, बलिया) की लखनऊ के थाना चिनहट व गोमतीनगर में भी सम्पत्ति पाए जाने पर जिला मजिस्ट्रेट बलिया द्वारा जिला मजिस्ट्रेट लखनऊ को पत्र के माध्यम से उक्त सम्पत्ति को कुर्क करने की अपेक्षा की गयी थी। 

मिंटू सिंह हत्याकांड में विशंभर है आरोपी

बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के महावीर घाट के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे मिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति भी गोली लगने से घायल हो गया था। मामले में विशम्भर यादव आरोपी था। बलिया पुलिस के मुताबिक, विशम्भर यादव के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के अतिरिक्त बलिया के विभिन्न थानों और लखनऊ को मिलाकर 14 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त