घघरौली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, सुनी पुलिसिया उत्पीड़न की दास्तां

घघरौली  पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, सुनी पुलिसिया उत्पीड़न की दास्तां


बलिया।समाजवादी पार्टी के क़द्दावर नेता और उ०प्र० विधानसभा में विपक्ष के नेता मंगलवार को बासडीह रोड थाना क्षेत्र के घघरौली पहुँचे, जहाँ पिछले दिनो ग्रामवासियो के ऊपर पुलिसिया जुर्म ढाया गया था।नेता प्रतिपक्ष ने बारी - बारी दोनो पक्ष के दरवाज़े पर पहुँचे तथा दोनो पक्ष के पीड़ा को सुना और वही से जिलाअधिकारी बलिया से भी दूरभाष पर बात किया फिर समस्या के स्थाई समाधान की बात किया।
 श्री चौधरी ने कहा की समाजवादी पार्टी पूरी तरह से गाँव के लोगों के साथ खड़ी है।हमारे नेता अखिलेश यादव जी के संज्ञान में यह घटना आ चुकी है ,अब किसी भी व्यक्ति के साथ नाइंसाफ़ी नही होगी।हमारी बात प्रशासन के लोगों से हुई है, उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस घटना के मूल में जो कारण है उड़का समाधान जल्द ही किया जाएगा फिर भी अगर प्रशासन तत्काल कोई सार्थक पहल नही करता है तो समाजवादी पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी।श्री चौधरी ने गाँवँ के अभी लोगों से अपील किया की शान्ति एवं सद्भाव से आप सबलोग रहे।वर्तमान सरकार को आड़ेहाथ लेते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल क़ायम है मा०योगी जी से प्रदेश नही संभाल रहा है और पुलिस निरंकुश हो गई हैं।इस दौरान गाँव के अनेक घायल नेता प्रतिपक्ष के सामने अपनी चोटों को दिखाए तथा हो रहे पालिसियाँ उत्पीड़न को बायाँ किए।
 सपा नेता लक्षमण गुप्ता ने कहा की इस गाँव के लोगों के पीड़ा को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इतना गम्भीरता से लिया है। सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने कहा कि जहाँ जनता के ऊपर जुर्म और अत्याचार होगा वहाँ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता  जनता को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे। इस अवसर पर अन्य लोगों में कामरेड रामकृष्ण यादव ,राजेश साहनी,आशुतोष सिंह आदि उपस्थित रहे।
     

By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया। शिक्षण कार्य की बजाय कक्षा कक्ष के बाहर बैठकर मोबाइल चलाना सहायक अध्यापक रामजी चौबे को मंहगा पड़ गया...
शाम को आनी थी बारात, भोर में भागी दुल्हन ने मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे ; Video वायरल
बलिया : स्कूल के लिए निकली छात्रा नहीं लौटी घर, अगले साल होनी है शादी
जिला विज्ञान क्लब द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में सनबीम बलिया के बच्चों ने प्राप्त किया पहला स्थान
पेंशन शहीद डॉ. राम आशीष सिंह की स्मृति बलिया के शिक्षक-कर्मचारियों ने लिया बड़ा संकल्प
बलिया : नहीं रहे पत्रकार अरविन्द पाठक, मीडिया जगत स्तब्ध
खण्ड शिक्षा अधिकारी पर एफआईआर, फिर हुआ शिक्षक का अंतिम संस्कार