तमंचा के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

तमंचा के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार


रेवती (बलिया)। पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के निर्देश पर चलाये जा रहे हैं अपराध उन्मूलन अभियान के तहत स्थानीय पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव निवासी एक हिस्ट्रीसीटर को 315 बोर के तमंचा व दो जिन्दा कारतूस संग गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया गया ।

मुखबीर की सूचना पर एस एच ओ राकेश सिंह,एस आई परमानंद त्रिपाठी,सदानंद यादव आदि द्वारा शुक्रवार को सुबह टी एस बंधा के देवपुर मठिया तिराहे पर औचक छापामारी कर रजीकान्त शाह निवासी गांव दुर्जनपुर को पकड़ लिया । वह कही अन्यत्र जाने के लिए साधन का इन्तजार में था । उसकी तलासी लिए जाने पर उसके पास से 215 बोर का तमंचा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किया गया ।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि 2008 में तीन तीन ट्रेन डकैती में वांछित था । 2009 में उस पर गैंगेस्टर तथा 2012 में मिनी गुन्डा एक्ट लगने के बाद से फरार चल रहा था । पुलिस उसके तलाश में थी । इसी क्रम में पुलिस गस्ती के दौरान अच्छे लाल निवासी गांव विसनपुरा व गोरख पासवान निवासी गांव शिवपुर मांझा को 120 लीटर कच्ची शराब के के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया गया ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार