अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमी की पत्नी से प्रेमिका बोली-अपना पति मुझे दे दो

अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमी की पत्नी से प्रेमिका बोली-अपना पति मुझे दे दो


भोपाल। आपको याद होगी 1997 में आई फिल्म 'जुदाई', जिसमें उर्मिला मातोंडकर को अपने शादीशुदा सहकर्मी अनिल कपूर से प्यार हो जाता है। वह अनिल कपूर की पत्नी श्रीदेवी से दौलत के बदले अनिल कपूर को मांग लेती है, जिसे श्रीदेवी स्वीकार कर लेती है। ठीक वैसा ही एक मामला भोपाल में आया है, लेकिन फिल्म जैसा मुकाम इसे नहीं मिल सका है।

यहां 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर को अपने से जूनियर 45 साल के सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि एक दिन वह उसके घर पहुंच गई। उसकी पत्नी से कहा कि मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो और अपना पति मुझे दे दो। 



यह मामला भोपाल की फैमिली कोर्ट के केस देखने वालीं काउंसलर के पास 17 अप्रैल को आया। इस मैटर की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी। राजानी ने बताया कि मध्य प्रदेश के सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ महिला सरकारी अफसर के पति की 10 साल पहले मौत हो गई। उसके बाद बहू-बेटे भी उसके साथ तिरस्कार की भावना रखने लगे। ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं।

कोरोना वायरस के कारण चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन में 25 मार्च से अकेले रहने के दौरान महिला को अपने प्रेमी की कमी खलने लगी तो वह 17 अप्रैल को प्रेमी के घर ही पहुंच गईं। किचन में काम कर रही प्रेमी की पत्नी जब किचन से बाहर कमरे में आई तो हैरान रह गई।



महिला सरकारी अफसर ने वहीं अपने प्रेमी की पत्नी से कहा कि वह सारी प्रॉपर्टी ले ले, लेकिन अपना पति उसे दे दे। यह सुनते ही घर में हंगामा मच गया और फिर महिला के बहू-बेटे भी वहां पहुंचे। उसके बाद यह मामला काउंसिलिंग के लिए सरिता राजानी के पास गया।

यह मामला तब और बिगड़ गया, जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते। इस पर पत्नी का कहना है कि 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है। वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती। इसके बाद दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार