बलिया : इस युवक की चालाकी से बची महिला की जान, पुलिस का भी मिला साथ

बलिया : इस युवक की चालाकी से बची महिला की जान, पुलिस का भी मिला साथ


बिल्थरारोड, बलिया। शनिवार की शाम तुर्तीपार में सरयु नदी में आत्महत्या करने जा रही मऊ की एक महिला को चन्दायर कला गांव के एक युवक ने रोककर बचा लिया। युवक ने महिला के परिजन और उभांव पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को थाने ले गयी, फिर उसके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया। 

यह भी पढ़ें : बलिया : खेलते-खेलते गायब हो गया बालक, मिला तो मचा कोहराम

चन्दायर कला गांव निवासी कृष्णकान्त यादव  शनिवार की शाम अपने गांव के सामने बाइक लेकर खड़ा था। उसी समय एक महिला पैदल जा रही थी। महिला ने कृष्णकान्त से फोन करने के लिए मोबाइल मांगा। कृष्णकान्त ने महिला को मोबाइल दे दिया। महिला मोबाइल पर बात करते समय रो रही थी। बात करने के बाद महिला ने कृष्णकान्त को मोबाइल दे दिया और तुर्तीपार नदी के तरफ चल दी।

थोड़ी देर बाद कृष्णकान्त ने अनहोनी की आशंका से महिला द्वारा किये गये नम्बर पर फोन किया। मधुबन निवासी महिला के परिजनों ने कृष्णकान्त से महिला को आत्महत्या से रोकने का आग्रह किया। कृष्णकान्त ने बाइक से आगे बढ़कर महिला को नदी के तरफ जाने से रोक कर उभांव पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही उभांव पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को थाने पर ले गयी। महिला के परिजनों को फोनकर बुलाने के बाद उसे सौप दिया।

Post Comments

Comments

Latest News

21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल 21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुये यात्री जनता...
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां व पेशी बही गायब, मुकदमा दर्ज
UP Board Result 2024 : इंतजार खत्म, यूपी बोर्ड 20 अप्रैल को जारी करेगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट
बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक
बलिया में सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
बलिया में भीषण Road Accident : शिक्षक पुत्र समेत दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक रेफर
ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट