लोकतंत्र की रक्षा के लिए करें मतदान : रामगोविन्द

लोकतंत्र की रक्षा के लिए करें मतदान : रामगोविन्द



रेवती (बलिया)। इस बार का चुनाव जाति, धर्म की नही लोकतंत्र व जनता के अधिकार की रक्षा करने के लिए हो रहा है। कारण भाजपा को संविधान पर विश्वास नहीं है यदि इस बार आप सजग नही हुए तो चुनाव जीतने के बाद भाजपा संविधान संशोधन कर देगी तथा चुनाव नहीं होंगे। उपरोक्त बाते नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहीं। वे रेवती के राजा शिशु शिक्षा निकेतन में आयोजित सपा व बसपा कार्यकर्ता बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव में संकल्प पत्र जारी करती है जो कभी पूरी नही होती। चाहें किसानों की कर्ज माफी हो, बेरोजगारी दूर करने या रोजगार देने की बात हो एक भी पूरा नहीं किया। जबकि सपा जो घोषणा करती है, पूरा करती है। पिछली बार अखिलेश यादव की सरकार ने जो घोषडा किया उसे साढ़े तीन वर्ष में पूरा करने का काम किया था।

उन्होंने सपा, बसपा के बूथ व सेक्टर प्रभारीयों का आह्वान किया कि इस बार भी समर्पित भाव से जनता के एक-एक मत को बूथ तक पहुंचाने के लिए कमर कस ले। इस बार के चुनाव में भाजपा का पता साफ होने जा रहा है। यह जीत नेता व प्रत्यासी  की नहीं वरन् कार्यकर्ता व आम जनता की जीत होंगी। न्याय व आपसी सौहार्द की जीत होंगी। सपा बसपा गठबंधन के सलेमपुर लोकसभा के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा के चुनाव प्रभारी सुरेन्द्र राम ने कहा कि बलिया की पहचान स्व0 चन्द्रशेखर जी से हैं। लुछें लफगों की सरकार कहकर अपमानित करने वाले भाजपा को जिस तरह गोरखपुर व फूलपुर की जनता ने चुनाव हरा कर जबाब दिया। वही एकजुटता व अपमान का बदला यहां भी भाजपा प्रत्याशी को हरा कर लेना है।

बैठक को सुरेन्द्र निशाद, हरेन्द्र  सिंह, सुनील मौर्या, राणा प्रताप सिंह, बिहारी पांडेय, राणा प्रताप यादव दाढी, डाॅ अभिमन्यु आदि ने संबोधित किया। बैठक से पूर्व स्वस्थ्य होकर नेता प्रतिपक्ष श्री चौधरी के रेवती प्रथम आगमन पर गाजा बाजा व 51 किलो का माला पहनाकर मांडलू सिंह, सुभाष पासवान, लल्लन बैसाखी, मंजूर आलम, मानू सिंह, फेकू उपाध्याय आदि ने स्वागत व सम्मान किया। अध्यक्षता नगर पंचायत के पूर्व चेयरमेन रामेश्वर नाथ तिवारी व संचालन हैप्पी पांडेय ने किया।


रिपोर्ट अनिल केशरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं