एसडीएम को सड़क पर देख अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

एसडीएम को सड़क पर देख अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप



सिकन्दरपुर, बलिया। नगर में फुटपाथ पर कब्जा करना अतिक्रमणकारियों को जहां भारी पड़ गया। वहीं उपजिलाधिकारी राजेश कुमार यादव ने बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर वालों के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया जबकि शासन द्वारा बंद कर दिए गए प्लास्टिक का प्रयोग करने वाले दुकानदारों पर भी कड़ी कार्रवाई की गई। 

प्रशासन ने नगर पंचायत के सहयोग से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। कब्जे हटाए जाने के बाद फुटपाथ पूरी तरह खाली नजर आया। एसडीएम ने दोबारा अतिक्रमण पाए जाने पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रही। 


शनिवार को उपजिलाधिकारी राजेश कुमार यादव के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान के साथ ही नगर में बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर वालों के दुकानों का औचक निरीक्षण किया वहीं पूरी तरह से बैन लगे पलास्टिक का प्रयोग करने वाले दुकानदारों के ऊपर जबरदस्त अभियान चलाया गया। अतिक्रमण हटवाने के दौरान नाली के बाहर रखी दुकानों को हटवाया गया।

 इसके बाद फुटपाथ पर कब्जा कर व्यवसाय कर रहे दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की। फुटपाथ पर काफी समय से कब्जा किए गए अतिक्रमणकारियों को हटाया गया। नगर में चले अतिक्रमण अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अतिक्रमण अभियान की सूचना मिलते ही कुछ दुकानदारों ने पहले ही अपना कब्जा हटा लिया।

 इस दौरान तहसीलदार जीतेंद्र सिंह, एसएचओ राम सिंह, लव कुमार चौधरी, भानु पाण्डेय, अशोक कुमार, रणजीत कुमार,प्रतिभा कुमारी,पूजा कुमारी , सहित नगर पंचायत के कर्मचारी व पुलिस मौजूद रहे। वहीं एसडीएम श्री यादव ने कहा कि अतिक्रमणकारियों के दोबारा कब्जा करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं