प्रेमी से पति की हत्या करवा चुपचाप सो गई महिला, ऐसे खुला राज

प्रेमी से पति की हत्या करवा चुपचाप सो गई महिला, ऐसे खुला राज

लखनऊ : गुडंबा इलाके में आशनाई के चलते पत्नी ने प्रेमी से अपने पति गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज (40) की शनिवार देर रात हत्या करा दी। क्षेत्र में गस्त कर रहे गुडंबा थाने के दो सिपाहियों ने देर रात टहलते देख तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचे। जहां पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूली है। सूचना पर एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल और इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। गुडंबा पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी पूनम समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नेहरू विहार निवासी गुरु प्रसाद यादव उर्फ नीरज (40)  प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड थे। वह पत्नी पूनम यादव, बेटे अंकित (14) और अर्पित (10) के साथ रहते थे। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पूनम भी बाहर काम करने लगी।  बाहर काम के दौरान उसकी दोस्ती शाह बड़ी, प्रतापगढ़ निवासी शिवकुमार से हो गई। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

शिव कुमार अपने मित्र खुर्रमनगर निवासी राज गौतम और रवि शर्मा के यहां रहता था। राज और रवि सोलर पैनल में काम करते हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक मृतक शराब पीने का आदी था और अक्सर पत्नी पूनम के साथ मारपीट करता था। जिसके कारण पूनम और शिवकुमार ने गुरु प्रसाद को मारने की प्लानिंग की। 15 दिन पहले हत्या का ताना बुना गया जिसमें शिव कुमार ने राज गौतम और रवि शर्मा को भी शामिल कर लिया।

आरोपियों के घर में घुसने के लिए मुख्य दरवाजा खुला छोड़ा
हत्या की प्लानिंग के तहत पूनम ने रात में घर के मुख्य दरवाजे को अंदर से बंद नहीं किया। रात करीब डेढ़ बजे शिवकुमार अपने दोस्तों राज और रवि के साथ घर में घुसा। कमरे में गुरु प्रसाद गहरी नींद में सो रहा था। कमरे में घुसते ही राज और रवि ने गुरु प्रसाद के हाथ पकड़ लिया और शिवकुमार ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी बड़े इत्मिनान से बाहर चले गए। पूनम ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता