'टीपू 'और 'निरहुआ' को आजमगढ़ में टक्कर देंगे 'अर्थी बाबा'

 'टीपू 'और 'निरहुआ' को आजमगढ़ में टक्कर देंगे 'अर्थी बाबा'



लखनऊ। आजमगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी माहौल काफी गरमाया हुआ है। सभासद से लेकर राष्ट्रपति तक का चुनाव लड़ने वाले राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह ये है कि उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के लिए बेहद ही निराला तरीका अपनाया है। आजमगढ़ से अखिलेश यादव और निरहुआ के खिलाफ ताल ठोंकने के बाद राजन यादव ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। बता दें कि 'अर्थी बाबा' मशहुर राजन यादव अपने गले में 'सेनेटरी पैड' की माला पहनकर चुनाव प्रचार कर रहा है।

राजन ने कहा कि पूरे विश्व में महिलाओं में कैंसर पूरी तरह से छाया हुआ है, क्योंकि उन्हें सेनेटरी पैड नहीं मिलता है। गांव क्षेत्र में या तमाम गरीब महिलायें और उनकी बेटियां सेनेटरी पैड यूज नहीं करती हैं, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं है। किसान अपने बिजली का बिल नहीं भर पाता तो वो महीने का 800 रुपए सेनेटरी पैड का क्या भरेंगे। सरकार जब महिलाओं को मुफ्त में सेनेटरी पैड नहीं दे सकती तो ये विकास क्या करेगी।
अर्थी बाबा उर्फ राजन यादव की मानें तो वो अगर चुनाव जीत गए, तो वेतन से मुफ्त में महिलाओं को सेनेटरी पैड बाटेंगे। चुनाव हार गए तो भीख मांगकर उनकी जरूरत को पूरा करेंगे। वहीं पोस्‍टर के माध्‍यम से भी संदेश लिखकर महिलाओं को जागरूकता का संदेश दे रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के रहने वाले राजन यादव चुनाव प्रचार के लिए अर्थी पर बैठकर निकलते हैं। वह अर्थी पर बैठे रहते हैं और चार लोग अर्थी को कंधे पर लेकर घुमते हैं।
राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा का कहना है कि उन्होंने अपना कैम्प कार्यालय गोरखपुर के श्मशान घाट पर बनाया है, क्योंकि आजमगढ़ में उनकी जान को खतरा है। एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव, दूसरी तरफ निरहुआ दोनों के पास सुरक्षा है। यहां तक की नाचने गाने वाले को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाकर उतार दिया और उसे भी वाई ग्रेट की सुरक्षा दे दी गई, क्योंकि बिना सुरक्षा के वहां कोई चुनाव नहीं लड़ सकता है, इसलिए मैंने यहां पर अपना कैम्प कार्यालय खोला है। जब तक चुनाव आयोग मुझे सुरक्षा नहीं देगा तब तक मैं यहा अपना कैम्प कार्यालय बनाकर बैठूंगा।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : जादू-टोना के चक्कर में महिला की हत्या, दो रेफर बलिया : जादू-टोना के चक्कर में महिला की हत्या, दो रेफर
बलिया : रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिहाकलां में शनिवार की रात जादू टोना के चक्कर में दो पट्टीदारों के बीच...
फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह