ऑनलाइन हाजिरी पर बिशिष्ट BTC शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, प्रदेश अध्यक्ष ने किया यह ऐलान

ऑनलाइन हाजिरी पर बिशिष्ट BTC शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, प्रदेश अध्यक्ष ने किया यह ऐलान

बलिया : डिजिटाइजेशन (ऑनलाइन अटेंडेंस) को लेकर बिशिष्ट बी.टी.सी. शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उ.प्र. के प्रान्तीय नेतृत्व, सह जिलाध्यक्षों/जिलामंत्री के साथ आहूत ऑनलाइन बैठक को संबोधित करते हुए प्रान्तीय अध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा कि एसोसिएशन शिक्षक उत्पीड़न वाले इस तुगलकी फरमान के खिलाफ निर्णायक संघर्ष करेगा।

आंदोलन के प्रथम चरण में 08 जुलाई से 14 तक डिजिटलाइजेशन का पुरजोर विरोध करते हुए प्रदेश के सभी शिक्षक काली पट्टी बांध कर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। 15 जुलाई को प्रत्येक जनपदों द्वारा विरोध-प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा। श्री तिवारी ने कहा कि शिक्षक भावनाओं के समादर में हमारा सार्थक प्रयास चल रहा है कि विभिन्न संगठनों को एकमंच पर लाकर समन्वय बनाते हुए निर्णायक संघर्ष किया जाय।

इस मुद्दे को एसोसिएशन बहुत ही गंभीरता के साथ लिया है। हम त्रिस्तरीय संघर्ष की व्यूह रचना कर सड़क, सदन और न्यायालय चाहें जैसे भी हो शिक्षक सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई जीत कर रहेंगे। इसके लिए प्रदेश लीगल टीम को निर्देशित भी किया जा चुका है। अगले चरण के संघर्ष के लिए यथाशीघ्र अन्य संगठनों के साथ समन्वय बनाते हुए चरणबद्ध आंदोलनों/संघर्ष की रूप रेखा की घोषणा की जाएगी।

बलिया जिलाध्यक्ष डॉ घनश्याम चौबे व जिला महामंत्री धीरज राय ने संयुक्त रुप से जनपद के सभी शिक्षक साथियों का आह्वान करते हुए कहा कि प्रान्तीय नेतृत्व के निर्देश के क्रम में सभी 08 जुलाई से 14 जुलाई तक काली पट्टी बांध कर अपना प्रतिरोध दर्ज करायें। जिला संरक्षक अरुण कुमार सिंह ने शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि यह लड़ाई हमारी गुलामी से आजादी तक की है, अतेव हम सभी शिक्षक बढ़-चढ़ कर इनमें भाग लें।

यह भी पढ़े विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड

कोषाध्यक्ष नित्यानन्द पाण्डेय ने कहा कि एसोसिएशन संघर्षो में विश्वास रखता है और हम सभी शिक्षक अपने संघर्षो के दम पर जीत दर्ज कराएंगे। उन्होंने सभी शिक्षकों से अपील किया कि प्रथम चरण के कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर अपनी भागीदारी निभायें व इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यथा फेसबुक, ट्विटर (X) आदि पर ट्रेण्ड करा कर अपनी आवाज को बल प्रदान करें।

यह भी पढ़े बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई