राधाकृष्ण एकेडमी अखार ने सीनियर छात्रों को दी भावपूर्ण विदाई, खट्टी-मीठी भावनाओं से भरा रहा माहौल

राधाकृष्ण एकेडमी अखार ने सीनियर छात्रों को दी भावपूर्ण विदाई, खट्टी-मीठी भावनाओं से भरा रहा माहौल

बलिया : राधाकृष्ण एकेडमी अखार (Radhakrishnan Academy Akhar) में कक्षा 12वीं के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसका माहौल खट्टी-मीठी भावनाओं से भरा हुआ था। समारोह का शुभारंभ विद्यालय की प्रबंध समिति ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। वही, स्वागत गीत के साथ 11वीं के छात्रों ने अपने वरिष्ठ छात्रों को विदाई देते हुए गीत, नृत्य और संगीतपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका दिल जीत लिया। 
 
IMG-20240210-WA0052
 
12वीं के विद्यार्थियों ने अपने अनुभव को साझा करते हुए विद्यालय में बिताए हर पल का वर्णन, अपने चरित्र निर्माण, भाषा कौशल, शीर्ष पर रहने की उपलब्धियों का संपूर्ण श्रेय राधाकृष्ण एकेडमी परिवार को दिया। वही, विद्यालय के शिक्षक विवेक सिंह, अमित गुप्ता और अखंड प्रताप सिंह ने कहा कि विदाई समारोह को जीवन में प्रेरणा के रूप में मानना चाहिए। साथ ही बच्चों के साथ बिताए गए पल को याद करते हुए भविष्य में आगे बढ़ने की शिक्षा दी। 
 
IMG-20240210-WA0051
 
संस्था की अध्यक्षा श्रीमती अनिता मिश्रा, मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र, डायरेक्टर अद्वित मिश्र व डायरेक्टर आकांक्षा मिश्रा ने बारहवीं के छात्र/छात्राओं को विशेष उपहार व स्मृति चिन्ह प्रदान कर पुरस्कृत किया। छात्रों को सम्बोधित करते हुए मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र ने कहा कि आप सभी बच्चो का अध्ययन प्रशंसनीय है। उन्होंने छात्रों को दृढ़ता, निरंतर सीखने और आने वाली गतिशील दुनिया में बदलाव के लिए अनुकूलन के महत्व पर जोर दिया।
 
IMG-20240210-WA0056
 
वहीं, संस्था की अध्यक्षा श्रीमती अनिता मिश्रा ने निवर्तमान छात्रों की उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता और पाठ्येतर उपलब्धियों के लिए प्रशंसा की। डायरेक्टर अद्वित मिश्र व डायरेक्टर आकांक्षा मिश्रा ने छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए विद्यालय की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। कहा कि राधा कृष्ण एकेडमी परिवार की दुआ है, 12वीं कक्षा के बाद आप सभी अलग अलग विषयों की पढ़ाई करके अपने जीवन के लक्ष्य पर आगे बढ़ेंगे और स्कूल तथा माता-पिता का नाम रोशन करेंगे।
 
IMG-20240210-WA0053
 
कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की अध्यक्षा श्रीमती अनीता मिश्रा, मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्रा, डायरेक्टर अद्वित  मिश्र, डायरेक्टर आकांक्षा मिश्रा, सिटी ब्रांच की उप प्रधानाचार्या अर्चना पाण्डेय, प्रधानाचार्या नेहा सिंह, उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय सहित समस्त शिक्षकों ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी। विद्यालय के समन्वयक रोहित श्रीवास्तव ने सबका आभार प्रकट किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान