घघरौली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, सुनी पुलिसिया उत्पीड़न की दास्तां

घघरौली  पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, सुनी पुलिसिया उत्पीड़न की दास्तां


बलिया।समाजवादी पार्टी के क़द्दावर नेता और उ०प्र० विधानसभा में विपक्ष के नेता मंगलवार को बासडीह रोड थाना क्षेत्र के घघरौली पहुँचे, जहाँ पिछले दिनो ग्रामवासियो के ऊपर पुलिसिया जुर्म ढाया गया था।नेता प्रतिपक्ष ने बारी - बारी दोनो पक्ष के दरवाज़े पर पहुँचे तथा दोनो पक्ष के पीड़ा को सुना और वही से जिलाअधिकारी बलिया से भी दूरभाष पर बात किया फिर समस्या के स्थाई समाधान की बात किया।
 श्री चौधरी ने कहा की समाजवादी पार्टी पूरी तरह से गाँव के लोगों के साथ खड़ी है।हमारे नेता अखिलेश यादव जी के संज्ञान में यह घटना आ चुकी है ,अब किसी भी व्यक्ति के साथ नाइंसाफ़ी नही होगी।हमारी बात प्रशासन के लोगों से हुई है, उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस घटना के मूल में जो कारण है उड़का समाधान जल्द ही किया जाएगा फिर भी अगर प्रशासन तत्काल कोई सार्थक पहल नही करता है तो समाजवादी पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी।श्री चौधरी ने गाँवँ के अभी लोगों से अपील किया की शान्ति एवं सद्भाव से आप सबलोग रहे।वर्तमान सरकार को आड़ेहाथ लेते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल क़ायम है मा०योगी जी से प्रदेश नही संभाल रहा है और पुलिस निरंकुश हो गई हैं।इस दौरान गाँव के अनेक घायल नेता प्रतिपक्ष के सामने अपनी चोटों को दिखाए तथा हो रहे पालिसियाँ उत्पीड़न को बायाँ किए।
 सपा नेता लक्षमण गुप्ता ने कहा की इस गाँव के लोगों के पीड़ा को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने इतना गम्भीरता से लिया है। सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने कहा कि जहाँ जनता के ऊपर जुर्म और अत्याचार होगा वहाँ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता  जनता को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे। इस अवसर पर अन्य लोगों में कामरेड रामकृष्ण यादव ,राजेश साहनी,आशुतोष सिंह आदि उपस्थित रहे।
     

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें
बलिया : छत्तीसगढ़ के मिरतुर जिले में रविवार को नक्सली हमले में शहीद जवान राम अशीष यादव का शव मंगलवार...
थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि