44 पॉजिटिव में 41 केस बलिया शहर का, यहां देखें पूरा डिटेल

44 पॉजिटिव में 41 केस बलिया शहर का, यहां देखें पूरा डिटेल


बलिया। बुधवार की आई रिपोर्ट में 44 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट में शहर में सबसे अधिक 41 तथा गड़वार में दो और एक बांसडीहरोड में मरीज मिले है। इस तरह जनपद में कुल मरीजों की संख्या 270 हो गई है। इसमें 111 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। उन्हें होम क्वॉरंटीन रहने की सलाह दी गई है। इसकी पुष्टि करते हुए जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने बताया कि बुधवार की आई रिपोर्ट में शहर कोतवाली के आवास विकास कालोनी में पांच, काशीपुर में एक, गुदरी बाजार में एक, लक्ष्मी मार्केट में पांच, लोहापट्टी में एक, राजेंद्र नगर में चार, बेदुआ में तीन, ओक्डेनगंज में सात, घनश्यामनगर में चार, जगदीशपुर में एक, यारपुर में एक, जापलिनगंज में एक, विजयीपुर में एक, उमरगंज में छह पॉजिटिव केस पाए गए। 

यह भी पढ़ें बलिया में बुध ने तोड़ा कोरोना का सभी रिकार्ड, मिले 44 पॉजिटिव ; मचा हड़कम्प

इसके अलावा बांसडीहरोड थाना के शंकरपुर में एक, गड़वार थाना के चिलकहर में एक एवं मठमैन में एक मरीज पॉजिटिव पाया गया।  इसके अलावा जिले का निवासी तीन व्यक्ति गैर जनपद में पॉजिटिव पाये गये है। इस प्रकार जनपद व गृह जनपद मिलाकर कुल 289 मरीज हो गए हैं। इसमें दो की मौत हो चुकी है। अब जनपद में कुल एक्टिव 157 रह गए हैं। स्वास्थ्य टीम ने सभी को इलाज के लिए एम्बुलेंस से एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हॉट स्पॉट क्षेत्रों के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती करते हुए उन इलॉकों को सील करने का निर्देश दिया। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र
बलिया : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आयोजन पखवारे के क्रम में जन जन तक योग पहुंचाने के प्रयास के क्रम में...
बलिया : Road Accident में पत्नी और बेटे के साथ स्कूटी सवार बैंककर्मी घायल
TSCT की बलिया टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण, 15 जून से होगा इस दिवंगत शिक्षक के परिवार का सहयोग
उत्तर प्रदेश में बढ़ गईं गर्मी की छुट्टियां, अब इस तारीख खुलेंगे स्कूल
समाज कल्याण अधिकारी की बर्खास्तगी तय, पेंशन घोटाले के 65 लाख रुपये रिकवरी का आदेश
बलिया : सड़क हादसों में लगातार हो रही मौतों से आहत लोगों ने उठाई यह मांग
बलिया : रसोईया और सहायक अध्यापक के परिजनों का आंसू पोछ शिक्षकों ने आपदा राहत कोष से सौंपा सहयोग राशि