बलिया : मासूमपुर की घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट, क्योंकि...

बलिया : मासूमपुर की घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट, क्योंकि...


सिकन्दरपुर, बलिया। वैसे तो खेजुरी थाना क्षेत्र का मासूमपुर गांव पहले से ही रिकार्डेड है, क्योंकि यहां के लोगों को 2013 याद है। इसके अलावा भी यहां माहौल खराब करने वाली घटनाएं होती रही है, लिहाजा सोमवार की रात हुई मारपीट की घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में है। गांव में कई थानों की फोर्स तो चहलकदमी की ही, सुबह पीएसी भी तैनात कर दी गई। प्रशासन कितना सतर्क है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि स्वयं पुलिस अधीक्षक मौके पर दो बार पहुंचे। मातहतों को पूरी मुस्तैदी बरतने का निर्देश दिये। 

बता दें कि मासुमपुर गांव में सोमवार की देर शाम छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान चले लाठी-डंडे व चाकूबाजी में फरदीम उर्फ हमजा (22), वसीम खां (45), तौफीक (26), आसिफ (28) पुत्रगण वसीम, शोएब (18) पुत्र समीम, मुराद खां (18) व अखिलेश चौरसिया पुत्र श्याम सुंदर चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान फरदीम उर्फ हमजा की मौत हो गई। 



घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने घटनास्थल का दौरा कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वही घटना के बाद देर रात में ही पीएसी व पुलिस के जवान गांव में तैनात कर दिए गए। क्षेत्राधिकारी सिकन्दरपुर घटनास्थल पर रात से ही कैंप कर रहे हैं। वहीं कई थानों फोर्स भी लगाई गई है।

यूं पड़ी घटना की नींव

मासुमपुर गांव निवासी अखिलेश चौरसिया ने सोमवार को बहन के मोबाइल पर सोहेल खान पुत्र सलीम खान द्वारा लगातार कई दिनों से फोन कर परेशान करने की शिकायत वसीम खान व उनकी पत्नी सायरा से कर वापस घर आ गया। इसकी जानकारी सोहेल खान को हुई तो वह अपने कुछ साथियों व परिजनों को लेकर अखिलेश चौरसिया के घर पहुंच गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, प्रभारी निरीक्षक खेजूरी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले आए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। 

रमेश जायसवाल


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा बलिया में पंचायत में बवाल, सात घायल ; एक दर्जन लोगों पर मुकदमा
बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विवाद में जमकर मारपीट...
बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद