बलिया : मासूमपुर की घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट, क्योंकि...

बलिया : मासूमपुर की घटना को लेकर प्रशासन अलर्ट, क्योंकि...


सिकन्दरपुर, बलिया। वैसे तो खेजुरी थाना क्षेत्र का मासूमपुर गांव पहले से ही रिकार्डेड है, क्योंकि यहां के लोगों को 2013 याद है। इसके अलावा भी यहां माहौल खराब करने वाली घटनाएं होती रही है, लिहाजा सोमवार की रात हुई मारपीट की घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में है। गांव में कई थानों की फोर्स तो चहलकदमी की ही, सुबह पीएसी भी तैनात कर दी गई। प्रशासन कितना सतर्क है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि स्वयं पुलिस अधीक्षक मौके पर दो बार पहुंचे। मातहतों को पूरी मुस्तैदी बरतने का निर्देश दिये। 

बता दें कि मासुमपुर गांव में सोमवार की देर शाम छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान चले लाठी-डंडे व चाकूबाजी में फरदीम उर्फ हमजा (22), वसीम खां (45), तौफीक (26), आसिफ (28) पुत्रगण वसीम, शोएब (18) पुत्र समीम, मुराद खां (18) व अखिलेश चौरसिया पुत्र श्याम सुंदर चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान फरदीम उर्फ हमजा की मौत हो गई। 



घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने घटनास्थल का दौरा कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वही घटना के बाद देर रात में ही पीएसी व पुलिस के जवान गांव में तैनात कर दिए गए। क्षेत्राधिकारी सिकन्दरपुर घटनास्थल पर रात से ही कैंप कर रहे हैं। वहीं कई थानों फोर्स भी लगाई गई है।

यूं पड़ी घटना की नींव

मासुमपुर गांव निवासी अखिलेश चौरसिया ने सोमवार को बहन के मोबाइल पर सोहेल खान पुत्र सलीम खान द्वारा लगातार कई दिनों से फोन कर परेशान करने की शिकायत वसीम खान व उनकी पत्नी सायरा से कर वापस घर आ गया। इसकी जानकारी सोहेल खान को हुई तो वह अपने कुछ साथियों व परिजनों को लेकर अखिलेश चौरसिया के घर पहुंच गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, प्रभारी निरीक्षक खेजूरी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले आए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। 

रमेश जायसवाल


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग