बसपा के 'आरएस' ने सलेमपुर से भरा पर्चा

बसपा के 'आरएस' ने सलेमपुर से भरा पर्चा



बलिया। लोक सभा सामान्य निर्वाचन के लिए नामांकन के चौथे दिन बलिया में दो तथा सलेमपुर संसदीय क्षेत्र में एक नामांकन हुआ। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने सलेमपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में अपना पर्चा दाखिल किया। उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर बद्रीनाथ सिंह को अपना नामांकन पत्र सौंपा। इसी प्रकार बलिया संसदीय क्षेत्र से भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के दशवंत और निर्दल प्रत्याशी के रूप में शिवजी प्रसाद ने अपना पर्चा भरा।

नामांकन पत्रों की बिक्री बदस्तूर


नामांकन पत्र लेने का सिलसिला चौथे दिन भी जारी रहा। गुरुवार को लोकसभा क्षेत्र बलिया में आठ और सलेमपुर में दो नामांकन पत्र बिका। बलिया संसदीय क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के लिए जयप्रकाश साहू ने नामांकन पत्र प्राप्त किया, जबकि समाजवादी पार्टी के लिए अजीत मिश्रा ने पर्चा लिया। इसके अलावा जन अधिकार पार्टी और सत्य बहुमत पार्टी ने भी नामांकन पत्र लिए। सलेमपुर संसदीय क्षेत्र के लिए पीस पार्टी और नेशनल डेमोक्रेटिक पीपुल्स फ्रंट ने नामांकन पत्र खरीदा।


मुस्तैद रहा पुलिस प्रशासन


- नामांकन व्यवस्था को लेकर हर दिन की तरह गुरुवार को भी पुलिस प्रशासन की ओर से तगड़ी व्यवस्था की गई थी। कलेक्ट्रेट गेट के आसपास वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। खासकर कुंवर सिंह चौराहा से टीडी कॉलेज चौराहे के बीच के रास्ते को डायवर्ट कर दिया गया था।  जिलाधिकारी कार्यालय के दोनों गेट पर पर्याप्त मात्रा में फोर्स तैनात थी।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
Ballia News : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को...
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल