बलिया में सपा ने निकाला शांति मार्च, इस माध्यम से राज्यपाल को भेजा मांग पत्र

बलिया में सपा ने निकाला शांति मार्च, इस माध्यम से राज्यपाल को भेजा मांग पत्र


बैरिया, बलिया। भारत सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में भारी वृद्धि समेत अन्य स्थानीय समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बैरिया में शांति मार्च निकाला, जो तहसील पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित आठ सूत्रीय मांग पत्र एसडीएम को सौंपा। उपजिलाधिकारी ने उक्त ज्ञापन को उचित माध्यम से राज्यपाल को भेजवाने का आश्वासन सपाइयों को दिया।

ज्ञापन में डीजल, पेट्रोल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि वापस लेने, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने, बिजली की भारी कटौती को समाप्त करने, इब्राहिमाबाद पशु मेले में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के रिश्तेदार द्वारा रजिस्ट्री कराई गई जमीन को मुक्त कराने व प्रवसी मदूरों को सहायता दिलाने, सपा सरकार में स्वीकृत सोनबरसा में अधूरा 100 बेड के अस्पताल निर्माण कार्य को पूरा कराने, लाल बालू व शराब की तस्करी पर रोक लगाने बैरिया थान में दर्ज अनगिनत फर्जी मुकदमें, जिसमें कुछ नाबालिग शामिल है. उन्हें समाप्त करने, दलित उत्पीड़न के फर्जी मामले पर रोक लगाने व सरकारी भूमि पर भाजपा के सांसद व विधायक के कब्जे पर रोक लगाने की मांग की गई है।

ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के अलावा पूर्व विधायकद्वय जयप्रकाश अंचल, सुभाष यादव, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संजय उपाध्याय, सपा के राजन कन्नौजिया, रवींद्र यादव,जयप्रकाश यादव मुन्ना, अमरदेव यादव, शैलेश सिंह, लालू यादव, श्यामू ठाकुर, अजय सिंह, उमेश यादव,रामबली यादव,बासुदेव यादव सहित सैकड़ों सपाई मौजूद थे।



Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र बलिया में हार्टफुलनेश संस्था ने योग जागरूकता ध्यान शिविर में दिया 'करे योग रहे निरोग' का मंत्र
बलिया : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आयोजन पखवारे के क्रम में जन जन तक योग पहुंचाने के प्रयास के क्रम में...
बलिया : Road Accident में पत्नी और बेटे के साथ स्कूटी सवार बैंककर्मी घायल
TSCT की बलिया टीम ने किया स्थलीय निरीक्षण, 15 जून से होगा इस दिवंगत शिक्षक के परिवार का सहयोग
उत्तर प्रदेश में बढ़ गईं गर्मी की छुट्टियां, अब इस तारीख खुलेंगे स्कूल
समाज कल्याण अधिकारी की बर्खास्तगी तय, पेंशन घोटाले के 65 लाख रुपये रिकवरी का आदेश
बलिया : सड़क हादसों में लगातार हो रही मौतों से आहत लोगों ने उठाई यह मांग
बलिया : रसोईया और सहायक अध्यापक के परिजनों का आंसू पोछ शिक्षकों ने आपदा राहत कोष से सौंपा सहयोग राशि