बलिया में रोलर से टकराई बाइक, एक युवक की मौत ; दूसरा रेफर

बलिया में रोलर से टकराई बाइक, एक युवक की मौत ; दूसरा रेफर

बांसडीह, बलिया : बांसडीह-सहतवार मार्ग पर जितौरा गांव के पास बिहार के पटना से परीक्षा देकर घर लौट रहे सगे भाईयों की बाइक सड़क किनारे खड़े रोड रोलर से टकरा गई। हादसे में एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को ग्रामीणों व पुलिस ने पीएचसी बांसडीह पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
 
सिकंदरपुर कस्बा के न्यू मार्केट निवासी नवीन मिश्र (23) व अभिषेक मिश्र (21) पुत्रगण विनय मिश्र रविवार को पटना एसटीईटी की परीक्षा देने बाइक से गए थे। सोमवार को परीक्षा देने के बाद दोनों भाई पटना से बाइक से ही पुनः वापस घर आ रहे थे। रात 10 बजे के करीब जैसे ही बांसडीह थाना क्षेत्र के जितौरा गांव के पास पहुंचे, उनकी बाइक सड़क किनारे खड़े रोड रोलर से टकरा गई। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की मदद से दोनों भाईयों को पीएचसी बांसडीह पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने नवीन मिश्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं अभिषेक की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
 
जिला अस्पताल से भी चिकित्सक ने अभिषेक को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों व कस्बे के लोगों को मिली, मातम पसर गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

विजय कुमार गुप्ता

Post Comments

Comments

Latest News