प्रसव के बाद अस्वस्थ थी महिला सिपाही, मरने के बाद संक्रमण की पुष्टि

प्रसव के बाद अस्वस्थ थी महिला सिपाही, मरने के बाद संक्रमण की पुष्टि


आगरा। सिकंदरा केके नगर स्थित ईश्वर नगर में बुधवार को महिला सिपाही की मौत हो गई। सिपाही विनीती ने दो मई को लेडी लॉयल में नार्मल डिलीवरी से बच्ची को जन्म दिया था। इस दौरान उसकी कोरोना की जांच भी हुई थी। डिलीवरी के बाद से उसे सर्दी-बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बुधवार सुबह हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे कार से अस्पताल लेकर गए। मगर, उसे कहीं इलाज नहीं मिला। सिपाही ने कार में ही दम तोड़ दिया। इस बीच उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने पर बस्ती में दहशत में फैल गई। पांच घंटे तक शव कार में रखा रहा।

बताया गया कि मैनपुरी निवासी विनीता यादव की शादी तीन साल पहले ईश्वर नगर के रहने वाल रवि यादव के साथ हुई थी। विनीता कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात थी। वह दो अप्रैल को अवकाश लेकर ससुराल आई थी। प्रसव पीड़ा होनेे पर उसे दो मई को लेडी लॉयल में भर्ती कराया गया। स्वजनों के अनुसार नार्मल डिलीवरी के कुछ देर बाद ही विनीता को लेडी लॉयल से छुट्टी दे दी गई। वहां कहा गया कि घर पर ही विनीता का ध्यान रखें। अस्पताल में कोरोना का खतरा अधिक है। डिलीवरी के समय कोरोना की जांच को सैंपल लिया गया था। विनीता की तबियत ठीक नहीं थी। उसे बुखार के साथ ही सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी।

बुधवार की सुबह उसकी हालत ज्यादा खराब हो गयी। परिवार के लोग उसे हाईवे स्थित एक अस्पताल में लेकर गए। वहां उसे भर्ती नहीं किया गया। महिला सिपाही ने कार में ही दम तोड़ दिया। इसी दौरान स्वजनों को विनीता की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव होने का पता चला। वह कोरोना संक्रमित थी। इससे स्वजनों के साथ ही बस्ती के वाले भी दहशत में आ गए। महिला सिपाही का शव कार में ही रखा रहा। बस्ती के लोग चाहते हुए भी महिला सिपाही के घर जाकर शोक व्यक्त करने का साहस नहीं जुटा सके।




Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया : एनएच-31 पर स्थित दुबहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सनाथ पांडेय के छपरा गांव के सामने मंगलवार की देर रात...
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल
बलिया में 10 सरकारी अस्पतालों का औचक निरीक्षण, 18 डॉक्टर 84 स्टॉफ मिले गैरहाजिर; डीएम ने लिया बड़ा एक्शन
श्रावण मास विशेष : क्यों की जाती है शिवलिंग की पूजा ?
24 जुलाई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल