निकाली विजय संकल्प रैली, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

निकाली विजय संकल्प रैली, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

बलिया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यक्रमों व बैठकें विभाग के सहसंयोजक एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू की प्रतिनिधि डीएन सिंह के नेतृत्व में  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के सभी पांचों विधानसभाओं में विजय संकल्प बाइक रैली निकाली। इस दौरान पार्टी जनों ने जहां एक और सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों एवं उपलब्धियों को गिनाया वहीं दूसरी ओर नमो अगेन का नारा भी बुलंद किया।


 विजय संकल्प रैली का आगाज बलिया लोकसभा क्षेत्र के जहूराबाद विधानसभा से हुआ। इसके उपरांत बाइक रैली मोहम्दाबाद विधानसभा के सभी मंडलों से होती हुई फेफना विधानसभा में पहुंची जहां प्रदेश सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में विजय संकल्प रैली आगे बढ़ी और विधानसभा क्षेत्र के नरही, लक्ष्मणपुर, भरौली , कोटवा नारायणपुर, बहादुरपुर कारी, चितबडागाँव, फेफना, गड़वार, रतसर आदि कस्बों से होती हुई बलिया नगर विधानसभा में प्रवेश की। बाइक रैली नगर विधानसभा के विभिन्न गाँवों का भ्रमण करने के उपरांत बैरिया विधान सभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों का भ्रमण किया और केंद्र तथा प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जनमानस से नमो अगेन की बात दोहराई।


 इस दौरान साकेत के प्रतिनिधि डीएन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के राज मे वैश्विक बिरादरी में भारत को एक अलग पहचान मिली है। जिसका प्रमाण बीती रात पाकिस्तान सरकार द्वारा की गयी विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल रिहाई है। विजय संकल्प बाइक रैली की  विशेषता यह रही कि इसमें लोकसभा क्षेत्र के सभी बूथों से दस मोटरसाइकिलें भाग ली थी। बाइक रैली में मुख्य रुप से उपेंद्र पांडेय, टुटून उपाध्याय, प्रेम सिंह के अलावा भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे।


By-Ajit Ojha
Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की बहन समेत दर्जनों लोग बीमार
UP News : संभल जिले में जुनाबई थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव में बारात में फूड प्वाइजनिंग से दुल्हन की...
वीडियो कॉल पर 200 रुपये में 5 मिनट गंदी बातें, पकड़ी गईं 6 'ड्रीमगर्ल्‍स'
करके सीखों कार्यक्रम : जूस बनाने से लेकर बच्चों को मिलेगी पंक्चर और पकौड़ा बनाने की ट्रेनिंग
डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति, मारा गया शूटर
शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं