मोदी ने आडवाणी जी को अपमानित कर स्टेज से उतारा

 मोदी ने आडवाणी जी को अपमानित कर स्टेज से उतारा



पुणे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर, पुणे दौरे पर पहुंचे। चंद्रपुर में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का अपमान करने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा, "भाजपा हिंदुत्व की बात करती है। हिंदू धर्म में गुरु को महान बताया गया है। मोदी के गुरु कौन हैं? आडवाणी। मोदी ने जूता मारकर आडवाणी को स्टेज से उतारा। गुरु का अपमान करना हिंदू धर्म नहीं है।''

उधर, ईडी की चार्जशीट को लेकर मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा, ''नरेंद्र मोदी को सब जानते हैं, गटर स्टर की राजनीति करते हैं। जैसे गांव का मुखिया बोल रहा हो, जैसे देहात में कोई राजनीति कर रहा हो।'' इससे पहले मोदी ने देहरादून में ईडी की चार्जशीट का जिक्र कर कहा था हेलिकॉप्टर घोटाले के दलालों ने जिन लोगों को घूस देने की बात कही है, उसमें एक एपी हैं, दूसरा एफएएम है।
 इस चार्जशीट में कहा गया है कि एपी का मतलब अहमद पटेल और एफएएफ का मतलब है फैमिली।
इससे पहले राहुल ने पुणे में छात्रों से संवाद किया। राहुल ने मौजूदा राजनीति के अलावा अन्य मुद्दों पर भी बात की। इस दौरान लोकमान्य तिलक और बाल गंगाधर तिलक की बॉयोपिक पर काम कर चुके मराठी अभिनेता सुबोध भावे ने राहुल से पूछा कि मैं आपकी बायोपिक बनाना चाहता हूं। अभिनेत्री कौन होनी चाहिए? इस पर कांग्रेस अध्यक्ष ने जवाब दिया- मेरी शादी काम से हो चुकी है।

छात्र ने राहुल से पूछा कि आपने घोषणापत्र में 72 हजार हर गरीब को देने का वादा किया है लेकिन पैसे कहां से आएंगे? राहुल ने कहा, 15 अमीर उद्योगपतियों के 35 हजार करोड़ रुपए माफ कर दिए गए। इसमें नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और अनिल अंबानी जैसे लोग शामिल हैं। हम जैसे ही लोगों को 72 हजार देंगे वे ज्यादा चीजें खरीदेंगे, सरकार को ज्यादा टैक्स मिलेगा। इससे भी हम पैसा ज्यादा जमा कर सकेंगे।

राहुल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हिम्मत सच से आती है। जब आप सच के साथ होते हैं तो आपको गलत से लड़ने की हिम्मत आती है। इससे पहले राहुल ने चेन्नई में भी कॉलेज के छात्रों के साथ इसी तरह का कार्यक्रम किया था। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वह लगातार युवाओं से बातचीत कर रहे हैं।



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला