चार साल के बेटे के सामने गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या

चार साल के बेटे के सामने गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या


जौनपुर। जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के भटौली गांव में रविवार की रात नशे में धुत युवक ने गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय चार वर्षीय पुत्र भी पास में ही मौजूद था। पिता के इस रूप को देख वह भागकर पास की झाड़ियों में छिप गया। पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। बच्चे को फिलहाल पुलिस ने अपनी निगरानी में रखा है। हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद को बताया जा रहा है।

भटौली गांव निवासी दीपक का विवाह करीब पांच साल पहले आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के सिरजहांपुर निवासी हरिश्चंद्र सिंह की बेटी नेहा (25) के साथ हुआ था। दोनों का एक चार वर्ष का बेटा युग भी है। नेहा अभी गर्भवती थी। रविवार देर रात दीपक नशे में धुत होकर घर आया। इस पर पति-पत्नी में विवाद हुआ। शोर सुनकर पास में सो रहे बेटे की नींद भी खुल गई।

इसी दौरान गुस्से में दीपक ने अपने पास मौजूद तमंचा निकाला और नेहा पर गोली चला दी। सिर के पास गोली लगते ही नेहा की मौके पर ही मौत हो गई। यह दृश्य देख रहा बेटा डर के मारे घर के बाहर भाग गया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। बेटे को घर में न पाकर लोगों को पहले तो यह लगा कि दीपक ने उसकी भी हत्या कर दी, मगर काफी देर बाद उसे झाड़ियों में छिपा पाया गया। पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि पिता ने झगड़े के बाद मां को गोली मार दी थी। यह देखकर डर गया और भागकर छिप गया था। 

घटनास्थल पर सरपतहा पुलिस के अलावा सीओ शाहगंज जीतेंद्र दुबे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। सरपतहा एसओ विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि नेहा के पिता हरिश्चंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग